Home देहरादून भर्ती परीक्षा लीक मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार

भर्ती परीक्षा लीक मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार

0

Uttarakhand Debhoomi Desk: उत्तराखंड राज्य लोक सेवा आयोग की पटवारी भर्ती परीक्षा लीक मामले में कार्रवाई लगातार (Uttarakhand Paper leak) जारी है। इस मामले में एसआईटी ने अब दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपियों ने सहारनपुर के एक रिजॉर्ट में अभ्यर्थियों को पेपर रटवाने के दौरान उनकी निगरानी की थी। दोनो आरोपियो की पहचान इस तरह हुई है। एक मुख्य आरोपी संजीव दुबे का मौसेरा भाई लगता है। जबकि दूसरा शिक्षक राजपाल का छात्र बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Breaking News
यहां हुआ बड़ा बवाल, नाश्ता कर रहे कांवड़िए पर फेंका गया मांस

Uttarakhand Paper leak: 25-25 हजार लेकर पेपर हल करवाए थे

एसआईटी प्रभारी रेखा यादव ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि पटवारी भर्ती (Uttarakhand Paper leak) परीक्षा पेपर लीक मामलें में अब तक 13 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। वहीं मुख्य आरोपी संजीव दुबे के मौसेरे भाई देवी सिंह और आरोपी शिक्षक राजपाल के छात्र धर्मेंद्र ने 25-25 हजार लेकर सहारनपुर के एक रिजॉर्ट में अभ्यर्थियों से पेपर हल करवाए थे। एसआईटी प्रभारी रेखा यादव ने बताया कि धर्मेंद्र ने 2022 में ऐई भर्ती का पेपर दिया था। हालांकि वो उस समय इस तरह की किसी भी धांधली में शामिल नहीं था। लेकिन इस बार उसे पैसों का लालच दिया गया जिसकी वजह से उसने गलत काम में आरोपियों की मदद की।

ये भी पढ़ें:
मंगलवार के दिन भूलकर भी न करें ये काम, वरना हो सकते हैं कंगाल

वहीं बता दें कि एसआईटी की टीम लगातार बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई कर रही है। जल्द ही कुछ और गिरफ्तारियां भी की जाएंगी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version