Tuesday, September 27, 2022
HomeदेहरादूनUttarakhand News: गुजरात के श्रद्धालुओं की बस में लगी आग, मची चीख...

Uttarakhand News: गुजरात के श्रद्धालुओं की बस में लगी आग, मची चीख पुकार

Uttarakhand News: चारधाम यात्रा कर रहे गुजरात के श्रद्धालुओं की बस में देहरादून, विकासनगर में कटापत्थर के पास अचानक आग लग गई। आग लगने से बस में अफरा- तफरी मच गई। जिसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग में काबू पाया।

Uttarakhand News: चलती बस में लगी आग

Uttarakhand News
Uttarakhand News

Uttarakhand News शनिवार को गुजरात से आये श्रद्धालुओं का एक दल यमुनोत्री जा रहा था, दोपहर में इन श्रद्धालुओं की बस देहरादून, विकासनगर में कटापत्थर के पास पहुंची ही थी कि बस में अचानक आग लग गई। धुआं और आग देखकर श्रद्धालुओं ने ड्राइवर को बस रोकने को कहा। जब तक कुछ समझ पाते तब तक बस आग का गोला बन गई। बस के अंदर पूरा सामान जलकर खाक हो गया। यहां बस में आग लगी देख स्थानीय लोगों ने डाकपत्थर चौकी इंचार्ज को आग की सूचना दी।

Uttarakhand News: बड़ा हादसा होने से टला

Uttarakhand News
Uttarakhand News

Uttarakhand News बस में आग की सूचना मिलते ही डाकपत्थर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई। कड़ी मशक्कत के बाद इस आग पर काबू पाया, आधे घंटे में इस आग पर काबू पाया गया। बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट के कारण बस में आग लगी। आग लगने से इन श्रद्धालुओं का सारा सामना जल कर खाक हो गया, बस का अब केवल ढांचा ही नजर आ रहा है। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि समय पर श्रद्धालु बस से नीचे नहीं उतरते तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था।

Uttarakhand News: 28 लोग थे बस में सवार

Uttarakhand news

गुजरात से शनिवार को श्रद्धालुओं का एक दल हरिद्वार पहुंचा, हरिद्वार से एक बस जिसमें 21 श्रद्धालुओं के अलावा ड्राइवर, दो टूर गाइड और चार कुकिंग स्टाफ भी बस में मौजूद थे। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी यात्री को कुछ नहीं  हुआ। इसके बाद पुलिस ने दूसरी बस मंगवा कर उन्हें यमुनोत्री के लिए रवाना किया।

ये भी पढ़ें…

Uttarakhand Breaking News: पहाड़ी से बोल्डर गिरने पर एक यात्री की मौत तीन घायल

RELATED ARTICLES

Most Popular