भाजपा के इस नेता ने पार्टी हाईकमान से टिकट की मांग को लेकर कही ये बात

0
242

लालकुआ (संवाददाता- योगेश दुमका) : लालकुआं भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष कमल मुनि ने लालकुआं विधानसभा क्षेत्र से दावेदारी प्रस्तुत करते हुए कहा कि यदि पार्टी हाईकमान ने उन्हें टिकट दिया तो वहां राष्ट्रवादी विचारधारा को लेकर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही बिंदुखत्ता राजस्व गांव बनेगा और बरेली रोड क्षेत्र की तमाम समस्याओं का प्रमुखता के साथ समाधान किया जाएगा।

यहां आयोजित प्रेस वार्ता में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष कमल मुनि ने कहा कि प्रदेश कि डबल इंजन सरकार का क्षेत्र के लोगों को अत्याधिक लाभ मिल रहा है सथा ही हमारे जनप्रतिनिधि सरकार कि जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार 2 साल तक कोरोना का अत्यधिक प्रभाव होने के चलते लोगों का अपेक्षाओं के अनुरूप अधिक कार्य नहीं हो पाएं हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान उन्होंने दिन रात एक करके लोगों की मदद उस समय की जब तमाम नेता गण घरों में छुपे हुए थे। हिंदूवादी विचारधारा को लेकर समाज में सदैव चर्चा में रहने वाले कमल मुनि ने कहा कि वह पिछले 20 वर्षों से राष्ट्रवादी विचारधारा को लेकर समाज में जन जागरूकता फैला रहे हैं सथा ही जिन असहाय लोगों को राष्ट्र विरोधी तत्व परेशान करते हैं उनकी त्वरित गति से मदद करने का भी काम कर रहे हैं यदि पार्टी हाईकमान आगामी विधानसभा चुनाव में उन्हें मौका देती है तो वह राष्ट्रभक्ति एवं राष्ट्रवादी विचारधारा को लेकर चुनाव लड़ेंगे और अवश्य ही अपनी जीत दर्ज करेंगे।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews