फिर मोदी मैजिक के भरोसे भाजपा, हर विस में होगी डिजिटल रैली…

0
179

उत्तराखंड के चुनावी रण में मोदी मैजिक के भरोसे उतरेगी भाजपा, गृहमंत्री अमित शाह सहित तमाम बड़े नेता करेंगे चुनाव प्रचार

देहरादून (अमित रतूड़ी): देशभर में कोरोना के बढ़ते आंकड़ो के बीच चुनाव आयोग की ओर से छोटी जनसभाओं के लिए मिली छूट से राजनीतिक दल बेहद उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। अभी तक डिजिटल रैलियों के जरिए आम जनता तक पहुंचने के प्रयास में लगे राजनीतिक दलों के लिए यह किसी संजीवनी से कम नहीं है। उत्तराखंड की सत्ता पर काबिज भाजपा और प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस दोनों की छोटी जनसभाओं की तैयारियों में जुट गए हैं।

YOU MAY ALSO LIKE

बात करें राज्य की सत्ता पर काबिज भाजपा की तो वह एक बार फिर मोदी मैजिक की तैयारियों में जुट गई है। इसके तहत हर विधानसभा में प्रधानमंत्री की डिजिटल रैलियों की तैयारी हो रही है। दरअसल चुनाव आयोग ने नामांकन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद राजनैतिक दलों को छोटी – छोटी सभाओं की इजाजत दी है। इसके तहत राजनैतिक दल अनुमति के साथ पांच सौ लोगों की जनसभा कर सकते हैं। राज्य में 28 जनवरी तक नामांकन की प्रक्रिया पूरी होने है। इसके बाद राजनैतिक दल इस छूट के तहत छोटी सभाएं कर सकेंगे। इसी छूट का लाभ लेकर भाजपा अब नामांकन की प्रक्रिया खत्म होने के बाद सभी विधानसभा क्षेत्रों में प्रधानमंत्री की वर्चुअल रैली आयोजित करने की तैयारी कर रही है। इसके तहत प्रधानमंत्री वर्चअल तरीके से वोटरों को संबोधित करेंगे और उन्हें सुनने के लिए अलग अलग स्थानों पर नियमों के अनुसार लोगों को एकत्र किया जाएगा।

गृहमंत्री अमित शाह सहित तमाम बड़े नेता करेंगे चुनाव प्रचार

पार्टी चुनाव प्रचार के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ ही अन्य बड़े नताओं को भी बुला रही है। इनके छोटे छोट कार्यक्रम आयोजित कर उन्हें वर्चुअल तरीके से सभी स्थानों तक पहुंचाने के कार्यक्रम तय किए जा रहे हैं। इसके साथ ही प्रमुख स्थानों पर बड़े नेताओं के रोड़ शो आदि आयोजित करने का भी निर्णय लिया गया है। पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने बताया कि इस संदर्भ में कार्यक्रम तैयार किए जा रहे हैं और डेट फाइनल होते ही इस संदर्भ में कार्यक्रम भी जारी किए जाएंगे।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here