पहले किया सामूहिक दुष्‍कर्म और फिर इस तरह की हत्‍या, अब हुआ आरोपित गिरफ्तार

0
46
Uttarakhand crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: देहरादून पुलिस को फिर एक बड़ी सफलता मिली है। बता दें कि छह साल से फरार आरोपी को दून पुलिस ने बिहार (Uttarakhand crime news) से गिरफ्तार किया है। आरोपी पर युवती के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म और हत्‍या का आरोप लगा था। वहीं आरोपी पर 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित था। ऐसे में पुलिस को सूचना मिली थी आरोपी बिट्टू साहनी उर्फ सुरेन्द्र साहनी बिहार नेपाल सीमा पर देखा गया है। जिसके बाद पुलिस ने वहां जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

ये भी पढ़ें:
Buddha Amarnath Temple
क्यों इस मंदिर के दर्शन किए बिना अधूरी मानी जाती है अमरनाथ यात्रा?

Uttarakhand crime news: ये था मामला

बता दें कि 13 जुलाई 2017 की बात है (Uttarakhand crime news) जब मसूरी से करीब 2 किलोमीटर नीचे चूनाखाला के जंगल में एक युवती का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला। इतना ही नहीं बल्कि लड़की की चेहरा भी झुलसा हुआ था। मौके पर फॉरेन्सिक टीम ने आवश्यक साक्ष्य लेते हुए इसे मर्डर की आशंका जताई थी।

ये भी पढ़ें:
Coronavirus in India
चमगादड़ से नहीं, इस जानवर से फैला कोरोना संक्रमण, रिसर्च में हुआ खुलासा

वहीं शव की शिनाख्त उत्तरकाशी निवासी युवती के रूप में हुई थी। जिसके बाद इस मामले में मुकदजा दर्ज कर लिया गया। इस दौरान ये भी सामने आया था कि युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म भी किया गया था। और उसके बाद ही उसके चेहरे पर तेजाब डालकर उसकी पहचान छिपाने का प्रयास किया गया। इस घटना के बाद से ही आरोपी फरार था। लेकिन आज दून पुलिस ने उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com