भर्ती घोटालों के खिलाफ कांग्रेसियों का धरना प्रदर्शन, सरकार पर लगाए ये आरोप

0
145
uttarakhand congress protests

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में UKPSC पेपक लीक मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। आए दिन भर्ती परीक्षाओं में धांधली को लेकर युवाओं में (uttarakhand congress protests) उबाल बना हुआ है। हर दिन इस मामले को लेकर विपक्ष दल और युवा सड़क पर उतर कर धरना प्रदर्शन कर रहे है। इतना ही नही बल्कि कांग्रेस कार्यकर्ता सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप भी लगा रहे है।

ये भी पढ़ें:
Joshimath Sinking latest news
बिगड़ते जा रहे जोशीमठ के हालात, दो और होटलों में आई दरारें

uttarakhand congress protests: प्रदर्शन में ये नेता हुए शामिल

इसी कड़ी में आज भी कांग्रेसियों का धरना प्रदर्शन जारी रहा। कांग्रेसियों ने (uttarakhand congress protests) धरना प्रदर्शन कर सरकार पर गंभीर आरोप भी लगाए। आपको बता दें कि कांग्रेस नेता युवाओं के साथ-साथ प्रदेश के कई जगहों में प्रदर्शन कर रहें हैं। ऐसे में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा नैनीताल में, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य हल्द्वानी में, पूर्व सीएम हरीश रावत व पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल देहरादून के गांधी पार्क में युवाओं के साथ प्रदर्शन में शामिल हुए। इसके अलावा पूर्व अध्यक्ष प्रीतम सिंह, उप नेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी भी खटीमा और हरिद्वार में युवाओं के साथ धरना प्रदर्शन में शामिल हुए।

ये भी पढ़ें:
dehradun police transfer
उत्तराखंड पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, इन अधिकारियों के हुए तबादले

युवाओं के साथ-साथ विपक्षी दल भी भर्ती घपलों की सीबीआई से जांच की मांग कर रहे हैं। इसी दौरान कांग्रेस पार्टी की मुख्य प्रवक्ता गरिमा मेहरा ने कहा, कई भर्तियों में जिस तरह के गड़बड़ी के मामले सामने आ रहे, उससे राज्य के युवा खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com