Home देहरादून Uttarakhand Bharti Ghotala: सीबीआई जांच की मांग को लेकर बेरोजगारों ने किया...

Uttarakhand Bharti Ghotala: सीबीआई जांच की मांग को लेकर बेरोजगारों ने किया सचिवालय कूच

0
देहरादून में बेरोजगारों का प्रदर्शन

Uttarakhand News- Uttarakhand Bharti Ghotala को लेकर उत्तराखंड के बेरोजगारों का सब्र टूटता नजर आ रहा है। बेरोजगार संगठनों ने देहरादून की सड़कों में उतर कर विरोध प्रदर्शन किया और सचिवालय कूच किया। हजारों की संख्या में जुटे युवाओं ने सरकार से विभिन्न भर्तियों में हुई धांधली को लेकर सीबीआई से जांच कराने की मांग की है।

परेड ग्राउंड से सचिवालय तक निकाली रैली

Uttarakhand Bharti Ghotala
देहरादून बेरोजगार प्रदर्शन

Uttarakhand Bharti Ghotala में लगातार नए खुलासों के लेकर उत्तराखंड के बेरोजगार संगठनों ने परेड ग्राउंड से सचिवालय तक रैली निकाली। भारी संख्या में जुटे बेरोजगारों को देखकर पुलिस के पसीने छूट गये। पुलिस को भी अनुमान नहीं था कि इतनी भारी संख्या में बेरोजगार यहां पहुंचेंगे। पुलिस ने सचिवालय से पहले बैरिकेटिंग लगाकर उन्हें रोक दिया था। उसने बाद बैरिकेटिंग में ही बेरोजगारों प्रदर्शन करने के बाद सरकार को ज्ञापन भेजा।

Uttarakhand Bharti Ghotala: सीबीआई जांच की कर रहे हैं मांग

सीबीआई जांच की मांग को लेकर बेरोजगारों का प्रदर्शन

उत्तराखंड के बेरोजगार संगठनों ने प्रदर्शन कर सरकार से मांग की है कि जिस तरह से Uttarakhand Bharti Ghotala उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक मामले, वन दरोगा भर्ती मामला, विधानसभा में बैकडोर भर्ती, उत्तराखंड पुलिस दरोगा भर्ती मामले जैसे कई भर्ती मामलों में धांधली की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसे में इन Uttarakhand Bharti Ghotala के पिछे सफेदपोशों का हाथ भी नजर आ रहा है। ऐसे में सीबीआई जांच से ही सफेदपोशों के नाम खुल सकते हैं।

Uttarakhand Bharti Ghotala: सरकार को सौंपा ज्ञापन

Uttarakhand Bharti Ghotala में बड़े नामों के खुलासे के लिए सीबीआई जांच और बेरोजगारों को न्याय दिलाने की मांग को लेकर इन बेरोजगार संगठनों ने सरकार को ज्ञापन भी भेजा। इस मौके पर कई राजनीतिक संगठनों ने भी इन को समर्थन दिया। इन बेरोजगारों ने साथ में सरकार को चेतावनी भी दि यदि सरकार जल्द सीबीआई जांच की मांग पूरी नहीं करती है तो वे अपना आंदोलन उग्र करेंगे।

ये भी पढ़ें…

Job Alert Uttarakhand : UKSSSC नहीं अब समूह “ग” के 10000 पदों को UKPSC से भरने की कवायद तेज

Exit mobile version