Urfi Javed on Anjali Arora: ये क्या बोल गईं Urfi, Anjali MMS पर?

0
158
Urfi Javed on Anjali Arora
Urfi Javed on Anjali Arora

Urfi Javed on Anjali Arora: अंजलि अरोड़ा के MMS का क्या है पूरा मामला?

Entertainment News Desk: कच्चा बादाम गाने में रील बनाने के बाद पॉपुलर हुई अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) पिछले महीने से खूब चर्चाओं में है। चर्चाओं में आने की वजह है एक सेक्स क्लिप (Anjali Arora MMS) में अंजली अरोड़ा (Anjali Arora)  का दिखाई देना।

Ajali arora MMS
Source: Social Media

ये सेक्स क्लिप सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है, जिसमें लोग ये दावा कर रहे हैं कि इस सेक्स क्लिप (Anjali Arora MMS) में कोई और नही बल्की “कच्चा बादाम गर्ल” अंजलि अरोड़ा  (Anjali Arora) ही है। जबकी अंजलि अरोड़ा  (Anjali Arora) द्वारा ये बार बार कहा जा रहा है कि जो लड़की उस सेक्स क्लिप (Anjali Arora MMS) में नजर आ रही हैं वो मै हूं ही नही, फिर भी लोग उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल कर रहे हैं।

ये भी पढ़े:
Google Doodle todayGoogle Doodle Today: डॉ. भूपेन हजारिका को क्यों बनाया गया आज का गूगल डूडल?

Urfi Javed on Anjali Arora: Urfi का क्या है रिएक्शन Anjali Arora MMS पर?

अब ये मुद्दा पिछले 1 महीने से गर्माया हुआ है और इन गर्म हवाओं को ठंडा करने के लिए सामने आई हैं उर्फी जावेद। हमेशा से अपने कपड़ो की वजह से सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed on Anjali Arora) खुलकर अंजलि अरोड़ा के सपोर्ट में सामने आईं हैं।

Urfi ने बताया Anjali Arora को Victim

Urfi Javed on Anjali Arora
Source: Instagram

एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट को इंटरव्यू देने के दौरान उर्फी जावेद खुलकर अंजलि अरोड़ा के समर्थन में नजर आईं। इस इंटरव्यू में जब उर्फी जावेद से अंजलि  (Anjali Arora) के वायरल सेक्स क्लिप (Anjali Arora MMS) के बारे में पूछा गया तो उर्फी (Urfi Javed on Anjali Arora) ने कहा कि अंजलि  (Anjali Arora) कोई क्रिमिनल नही हैं बल्की वो एक पीड़िता हैं।

आगे उर्फी ने कहा कि यदी इस वायरल सेक्स क्लिप (Anjali Arora MMS) में खुद अंजलि (Anjali Arora) भी हैं तो भी वो पिड़िता ही हैं, क्योंकि कोई भी लड़की ये नही चाहेगी कि उसकी प्राइवेट वीडियो या उसकी सेक्स क्लिप (Anjali Arora MMS) सोशल मीडिया पर वायरल हो। इसका मतलब ये है कि अगर अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) भी इस सेक्स क्लिप में हैं तो उन्होंने इस सेक्स क्लिक (Anjali Arora MMS) को वायरल तो नही किया होगा।

इसके बाद उर्फी (Urfi Javed on Anjali Arora) आगे कहती हैं कि अगर अंजली (Anjali Arora) इस सेक्स क्लिप (Anjali Arora MMS) में नही हैं तो भी वो पिड़िता हैं क्योंकि बेवजह उनकी छवी को खराब करने की कोशिश की जा रही है और लोगों द्वारा उन्हें बेवजह ट्रोल किया जा रहा है। आगे उर्फी (Urfi Javed on Anjali Arora) कहती हैं कि भारत में हमेशा से ही लड़कियों को ब्लेम किया जाता है, यदी किसी लड़की के साथ रेप होता है तो लड़की के पहनावे को दोष दिया जाता है।

Urfi ने Anjali Arora को क्या दी राय?

Urfi Javed on Anjali Arora
Source: Instagram

इसके बाद उर्फी (Urfi Javed on Anjali Arora) कहती हैं कि मुझे मालूम है कि अंजलि (Anjali Arora) इस वायरल सेक्स क्लिप (Anjali Arora MMS) को लेकर कितनी प्रताड़नाएं सह रही होगीं। मेरी उन्हें राय है कि इस मुद्दे पर केवल चुप रहें कुछ समय बाद लोग सब कुछ भूल जाएगें।

कौन है Anjali Arora?

आपको बता दें अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) एक सोशल मीडिया स्टार होने का साथ साथ एक्ट्रेस और एक मॉडल भी हैं। लोग उनकी रील्स को काफी पसंद करते हैं। पिछले महीने अंजलि अरोड़ा तब काफी सुर्खियों में आई जब सोशल मीडिया पर एक सेक्स वीडियो (Anjali Arora MMS) वायरल हो गया था जिसमें लोग ये दावा कर रहे थे कि इस सेक्स क्लिप (Anjali Arora MMS) में अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) हैं और इसके बाद से अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) को ट्रोलर्स द्वारा काफी ट्रोल किया जा रहा है।  

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com