Tuesday, September 27, 2022
Homeउत्तर-प्रदेशUttar Pradesh News: सपा विधायक हुए नजरबंद,अखिलेश यादव के घर पर पुलिस...

Uttar Pradesh News: सपा विधायक हुए नजरबंद,अखिलेश यादव के घर पर पुलिस तैनात

Uttar Pradesh News  समाजवादी पार्टी ने योगी जी पर लगाया तानाशाही का आरोप, सपा विधायक नज़रबंद

बताते चलें की आज 14 सितम्बर से 18 सितम्बर तक समाजवादी पार्टी ने विधान भवन में चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के सामने प्रदर्शन का फैसला किया है। जानने वाली बात ये है की प्रदर्शन से पहले ही पुलिस ने समाजवादी पार्टी के विधायकों को नजरबंद कर दिया है और सपा प्रदेश कार्यालय के बाहर भी पुलिस बल तैनात कर दिया है।

Uttar Pradesh News 4 दिनी प्रदर्शन से योगी सरकार का तानाशाही रवैया, प्रदर्शन के पहले ही विधायक नजरबंद

UTTAR PRADESH NEWS

समाजवादी पार्टी ने विधानमंडल सत्र से पहले बुधवार 14 सितम्बर से 18 सितम्बर तक प्रतिदिन प्रदेश सरकार के खिलाफ विधान भवन में प्रदर्शन का निर्णय लिया है। प्रदर्शन से पहले ही सपा विधायकों को नजरबंद कर दिया गया है और साथ में सपा प्रमुख अखिलेश यादव के घर को भी पुलिस ने घेर रखा है। बताया जा रहा है की आज सुबह से ही सपा विधायकों के घर पर पुलिस तैनात कर दी गयी है।

Uttar Pradesh News महंगाई, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था और किसानों की समस्या पर रखा गया सपा का प्रदर्शन

मॉनसून सत्र से पहले समाजवादी पार्टी ने महंगाई, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था और किसानों की समस्या को लेकर चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के सामने प्रदर्शन करना था लेकिन प्रदर्शन से पहले ही सपा विधायकों को नजरबंद कर दिया गया जिसमें वो अपने घर से नहीं निकल सकते। इस बात से नाराज होकर समाजवादी पार्टी ने बीजेपी की योगी सरकार पर तानाशाही का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें  Uttar Pradesh Government ने मदरसों के सर्वे का किया ऐलान, 5 october तक survey पूरा करने का निर्देश 

Uttar Pradesh News योगी सरकार पर तानाशाही रवैये का आरोप लगाते हुए अखिलेश ने किया tweet-

सपा सरकार जोश में है,भाजपा सरकार होश में आओ,जनता का सब्र टूट गया तो तुम्हारी हुकूमत धव्स्त हो जाएगी,समाजवादी पार्टी का तुम जितना दमन करोगे, समाजवादी पार्टी उतना आगे बढ़ेगी। क्यूंकी तुम्हारे दमन और अत्याचार से डरते नहीं। “

समाजवादी पार्टी ने tweet करके यूपी की योगी आदित्यनाथ पर जमकर हल्ला बोला है।आगे समाजवादी पार्टी ने कहा की योगी जी आप पुलिस और सत्ता के बल पर तानाशाही करके जनहित के मुद्दे पर धरना प्रदर्शन करने वाले विपक्षी विधायकों, कवरेज करने वाले पत्रकारों को तो रोक सकते हैं लेकिन कल को जब जनता का हुजूम सड़कों पर उतरेगा तो आप क्या करेंगे क्यूंकी विपक्ष जनता की आवाज है और जनता की आवाज़ मत दबाएँ।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular