Home उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 “21 सालों से राष्ट्रीय पार्टियों ने किया लूटने का काम, अब यूकेडी...

“21 सालों से राष्ट्रीय पार्टियों ने किया लूटने का काम, अब यूकेडी को दें मौका”

0

पौड़ी गढ़वाल (कुलदीप बिष्ट): उत्तराखंड क्रांति दल के श्रीनगर विधानसभा सीट के प्रत्याशी मोहन काला ने नामांकन के बाद पत्रकारों से वार्ता की। उन्होंने कहा कि एक बार उत्तराखंड की जनता को यूकेडी को मौका देना चाहिए।

mkala

श्रीनगर विधानसभा सीट से यूकेडी प्रत्याशी मोहन काला ने अपने नामांकन के बाद पत्रकारों से वार्ता करने के दौरान कहा कि उत्तराखंड की जनता को एक बार तीसरे विकल्प की ओर ध्यान देना चाहिए उन्होंने बताया कि दोनों ही राष्ट्रीय पार्टियों ने 21 सालों से उत्तराखंड को लूटने का काम किया है।

YOU MAY ALSO LIKE

जनता इसे बखूबी जानती है इसीलिए उन्होंने उत्तराखंड की जनता से गुहार लगाई है कि वह एक बार उत्तराखंड क्रांति दल को मौका दें उन्होंने यह भी बताया कि उत्तराखंड ने अपना प्यार उत्तराखंड क्रांति दल को पहले भी दिया था, लेकिन जरूर यूकेडी से कुछ गलतियां हुई थी। जिसकी सजा उत्तराखंड की जनता ने यूकेडी को दे चुकी है, लेकिन उत्तराखंड की जनता एक बार पुनः अपना प्यार यूकेडी को दे जिससे उत्तराखंड की सभी समस्याओं को क्षेत्रीय दल उठा सके और उत्तराखंड को आगे बढ़ा सके वही दौरान यूकेडी के प्रत्याशी मोहन काला ने दोनों ही राष्ट्रीय पार्टियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि दोनों ही पार्टियों ने सिर्फ उत्तराखंड को बर्बाद करने का काम किया है जिसे अब जनता बर्दाश नहीं करेगी और तीसरे विकल्प कि और 2022 विधानसभा में जाकर यूकेडी को विजय बनाएगी।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here

Exit mobile version