पहले पिलाई शराब, फिर चाकू से किया हमला

0
45
Udham Singh Nagar Crime News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड राज्य में दिनो-दिन अपराध बढ़ते जा रहे हैं। अब एक नया मामला ऊधम सिंह नगर (Udham Singh Nagar Crime News) जिले से सामने आया है। बता दें कि यहां एक युवक को पहले शराब पिलाया फिर उसकी पिटाई की और बाद में चाकू से वार कर उसको घायल कर दिया। इस मामले में पुलिस ने दो भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ऊधमसिंह नगर के रम्पुरा वार्ड नंबर 24 निवासी महिला ने बताया कि बुधवार रात मोहल्ले (Udham Singh Nagar Crime News) के 4-5 युवक शराब पी रहे थे। इस दौरान एक आदमी (दीपक) ने फोन कर अपने पुत्र (सुरेश) को घर से बाहर बुलाकर शराब पिलाई। जब सुरेश को नशा हो गया तो दीपक ने अपने भाई रवि को भी बुला लिया।

यह भी पढ़े:
Parivahan Vibhag Uttarakhand news
उत्तराखंड परिवहन विभाग में अब नहीं लगाने होंगे चक्‍कर, ये 6 सेवाएं हुई ऑनलाइन

महिला ने आगे बताया कि बाद में दीपक और रवि ने सुरेश का मोबाइल छीन लिया और उसकी पिटाई कर दी। सिर्फ इतना ही नही उन्होने सुरेश के हाथ में चाकू से वार भी किया। स्थानीय लोगो के शोर मचाने पर दोनों भाई मौके से फरार हो गए। आनन फानन में वहां मौजूद लोगो ने (Udham Singh Nagar Crime News) सुरेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे हलद्वानी एसटीएच के लिए रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़े:
Lord Shiva Worship
अगर भोलेनाथ की पूजा में की ये गल्तियां, तो शुभ की जगह हो सकता है अशुभ

Udham Singh Nagar Crime News: पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

वहीम रम्पुरा चौकी प्रभारी अंबी राम आर्या ने इस मामले की जांच करते हुए बताया कि दोनों भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। टीम द्वारा उनकी तलाश की जा रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com