तुनिषा सुसाइड केस में आरोपी Sheezan Khan को मिली जमानत

0
355
Tunisha Suicide case

Uttarakhand Devbhoomi Desk: टीवी एक्ट्रेस Tunisha Sharma सुसाइड केस में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। बता दें कि (Tunisha Suicide case) तुनीशा के को-एक्टर शीजान खान को कोर्ट ने जमानत दे दी है। आपको बता दें कि शीजान पर अपनी को स्टार और गर्लफ्रेंड तुनीषा को आत्महत्या के लिए उकासाने का आरोप लगाया गया था। जिसके चलते उन्हें दिसंबर 2022 को गिरफ्तार किया गया था। तब से शीजान जेल में बंद थे। ऐसे में आखिरकार आज उन्हें राहत मिली है। हालांकि कोर्ट ने शीजान के देश से बाहर जाने पर पाबंदी लगाई है। साथ ही उसका पासपोर्ट भी जमा कराने को कहा है।

ये भी पढ़ें:
Char Dham Yatra update
प्लास्टिक नहीं अब कागज के बैग में दिया जाएगा भक्तों को प्रसाद

Tunisha Suicide case: शो के सेट पर की थी आत्महत्या

इस मामले में काफी समय से शीजान खान की जमानत याचिका (Tunisha Suicide case) खारिज हो रही थी। ऐसे में तीन महीने बाद उनकी रिहाई पर शीजान के फैमिली और फैंस काफी खुश है। गौरतलब है कि तुनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को ‘अली बाबा’ के सेट पर फांसी लगाकर जान दे दी थी। एक्ट्रेस ने अपने को-एक्टर यानि शीजान के मेकअप रूम में ही फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। वहीं शीजान खान पर एक्ट्रेस की मां ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद शीजान को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें:
Dehradun crime news
राजधानी दून के इस क्षेत्र में बुजुर्ग महिला की हुई दर्दनाक हत्‍या

आपको बता दें कि शीजान खान और तुनिशा शर्मा ‘अली बाबा’ के लीड (Tunisha Suicide case) स्टार्स थे। दोनों की इसी शो पर पहली मुलाकात हुई थी। शूटिंग के दौरान दोनों को प्यार हो गया लेकिन दिसंबर में शीजान ने तुनिशा से ब्रेकअप कर लिया था। एक्ट्रेस के इस तरह से सुसाइड करने का एक कारण ये भी माना जा रहा था। सिर्फ इतना ही नहीं, कहा तो ये भी गया कि तुनिशा डिप्रेशन का शिकार थीं।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com