एक और हादसाः ट्रक के पीछे-पीछे चल रही कार रपटे में बही, एक लापता; दो सवार ऐसे बचाए

0
306
एक और हादसाः ट्रक के पीछे-पीछे चल रही कार रपटे में बही, एक लापता; दो सवार ऐसे बचाए

देहरादून, ब्यूरो। देहरादून के पछवादून इलाके में स्थित सिंघनीवाला में देर रात करीब 2 बजे सड़क के रपटे पर बारिश के बाद आए भारी पानी में एक कार फंस गई। कार में तीन लोग सवार थे। सूचना के बाद पहुंचे आस-पास के लोगों और प्रशासन की टीम ने कार से दो लोगों को सकुशल निकाल लिया है जबकि एक व्यक्ति का कोई पता नहीं चल पाया है। रात में अंधेरे के कारण भी रेस्क्यू में दिक्कत हो रही थी। वहीं, अभी तक तीसरे व्यक्ति की तलाश नहीं हो पाई। उसकी तलाश के लिए पुलिस और प्रशासन की टीम जुटी हुई है।

एक और हादसाः ट्रक के पीछे-पीछे चल रही कार रपटे में बही, एक लापता; दो सवार ऐसे बचाए

मिली जानकारी के अनुसार विकासनगर तहसील क्षेत्र के सिंघनीवाला में शनिवार रात दो बजे यह हादसा हुआ है। पुलिस कंट्रोल रूम थाना सहसपुर को इस संबंध में सूचना मिली कि शिमला बाईपास के सिंघनीवाला से धर्मावाला जाने वाले मार्ग पर श्री राम स्कूल के पास रपटे में पानी में एक कार फंसी हुई है। इसमें कुछ आदमी भी सवार हैं। इस सूचना पर थाना सहसपुर पुलिस ने मौके पर जाकर रेस्क्यू किया और दो लोग जिनके नाम मुकेश शर्मा निवासी थाना नेहरू कॉलोनी व अनिल कुमार निवासी चंद्रबनी देहरादून को पानी से निकालकर किनारे लाया गया। इन दोनों सवार लोगों को कुछ हल्की चोटें आई हैं। दोनों को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक केंद्र सहसपुर लाया गया। पूछताछ की गई तो दोनों व्यक्तियों ने बताया कि हम अपने एक रिश्तेदार से मिलने पोंटा साहिब के लिए आए थे और पोंटा साहिब से निकलकर अपने घर वापस जा रहे थे। इस दौरान सिंघनीवाला पहुंचकर हम एक ट्रक के पीछे पीछे जा रहे थे जिस कारण हम रपटे पर पानी का बहाव नहीं देख पाए ।

ट्रक पानी के बहाव से निकल गया और वह हम लोग पानी में फंस गए। हम दोनों पानी में ही अटके रहे पर हमारा तीसरा दोस्त राजकुमार निवासी बंजारावाला देहरादून पानी में बह गया। दोनों लोगों का उपचार के बाद परिजनों से संपर्क करवाया गया। थाना पुलिस ने सिंघनीवाला पर मौजूद आने जाने वाले सभी व्यक्तियों को पानी के बहाव के बारे में बताते हुए आगे ना जाने की हिदायत दी गई मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ी भी रेस्क्यू हेतु पहुंची जिनके द्वारा नदी की मुख्यधारा तक रेस्क्यू किया गया परंतु तीसरे व्यक्ति राजकुमार का कोई पता नहीं लग पाया है तलाश जारी है।