उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी के दौरे से पहले यमकेश्वर में भीषण हादसा, मची चीख-पुकार

0
261

ओवरटेक कर रहा ट्रक वाहनों पर पल्टा, दो कारें आमने-सामने से भिडीं, 7  घायल

देहरादून/पौड़ी, ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर हैं। उनके आगमन पर से पहले यमकेश्वर इलाके में एक भीषण हादसा होते-होते बाल-बाल बचा। यहां एक ट्रक ओवरटेक करते वक्त दो वाहनों के ऊपर पलट गया। इस सड़क हादसे के बाद वाहनों का सड़क के दोनों ओर लंबा जाम लग गया है। इस कारण योगी के कार्यक्रम में पहुंचने वाले लोगों ने वैकल्पिक मार्ग का रुख कर लिया है। इसके अलावा डोईवाला में भी दो कारों की भीषण भिडंत हो गई जिसमें छह लोग घायल हुए हैं।

यमकेश्वर और डोईवाला में दो अलग-अलग भीषण सड़क हादसों में सात लोग घायल हो गए हैं। गनीमत यह रही कि इन दोनों हादसों में कोई हताहत नहीं हुई। आज मंगलवार को यमकेश्वर ब्लाॅक के लक्ष्मणझूला-नीलकंठ मोटरमार्ग पर रत्तापानी के पास यह भीषण हादसा हुआ है। जानकारी के अनुसार एक कार संख्या यूके08एई-8820 व एक मैक्स वाहन जैसे ही फूलचट्टी रत्तापानी के पास पहुंचा इस दौरान ओवरटेक करने के के चक्कर में एक बड़ा ट्रक दोनों वाहनों के ऊपर पलट गया। मौके पर वाहन में मौजूद लोगों में इस दौरान चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में एक व्यक्ति को हल्की चोटें आई हैं।

accidents 2

दूसरी ओर आज डोईवाला क्षेत्र में भी एक दुर्घटना हुई, जहां दो कार आप में टकरा गई। जिसका नंबर एचआर 35 क्यू-3344 व यूके 07 डीयू-9057 है। दोनों वाहनों की टक्कर के बाद उनमें सवार छह लोग घायल हो गए। सभी घायलों को 108 सेवा से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गनीमत यह रही कि कोई भी इस दौरान हताहत नहीं हुआ। घायलों का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। यमकेश्वर में हुए हादसे में ट्रक चालक ने संकरी सड़क पर वाहनों को ओवरटेक करने का प्रयास किया। जिससे अन्य वाहन हादसे का शिकार हो बैठे। तस्वीरों को देख यह भी स्पष्ट होता है कि कार और उनके पीछे चल रहे वाहन अपनी लाइन में चल रहे थे।

accidents 1

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी के दौरे से पहले यमकेश्वर में भीषण हादसा, मची चीख-पुकार