ट्रेन की चपेट में आए युवक की कटकर मौत, नहीं हुई पहचान; दाहिने हाथ पर लिखा है विजय

0
195

लक्सर/हरिद्वार, ब्यूरो। हरिद्वार जिले के लक्सर इलाके में एक अज्ञात युवक का शव ट्रेन की पटरी पर मिलने से सनसनी फैल गई। लोगों ने रेलवे स्टेशन मास्टर को इसकी सूचना दी। इसके बाद आनन-फानन में उन्होंने भी मौके पर पहुंच पुलिस को सूचना दी। युवक के शव की शिनाख्त करवाने की कोशिश की गई लेकिन अभी यह पता नहीं चल पाया है कि युवक कौन है।

बता दें कि आज सुबह लक्सर मुरादाबाद रेलवे मार्ग पर लक्सर के रायसी रेलवे स्टेशन पर एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है। राहगीरों ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी। शव मिलने की सूचना पर स्टेशन मास्टर रेलवे लाइन पर पहुंचे और इसकी सूचना रेलवे स्टेशन मास्टर ने स्थानीय पुलिस चौकी रायसी को दी आनन-फानन में पुलिस चौकी इंचार्ज विनय मोहन द्विवेदी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और युवक के शव को स्थानीय लोगों से पहचान कराने की कोशिश की।

मृतक युवक के दाहिने हाथ पर युवक का नाम विजय लिखा हुआ है, लेकिन युवक की कोई पहचान नहीं हो पाई। पुलिस ने पंचनामा भर कर युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय चिकित्सा भेज दिया है। शव को देखकर अंदेशा लगाया जा रहा है कि युवक ने आत्महत्या की है।

इस पर चौकी इंचार्ज विनय मोहन द्विवेदी ने बताया कि रेलवे स्टेशन पर युवक का शव मिलने की सूचना मिली थी जिसकी उम्र लगभग 22 वर्ष के आसपास है। शव की अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई है। पंचनामा भर दिया गया है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।