यहां अनजान लोगों को लिफ्ट देना पड़ा मंहगा, आप भी हो जाएं सावधान!

0
212
Theft in Mussoorie

Uttarakhand Devbhoomi Desk: मसूरी में एक कार चालक को आनजान लोगों को लिफ्ट देना मंहगा पड़ गया। हुआ यूं कि (Theft in Mussoorie) कार चालक ने दो अनजान लोगों को लिफ्ट दी। जिसके बाद लिफ्ट लेने वाले लोग कार में रखे 2 लाख 88 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। जब पीड़ित कार चालक तो इसका पता चला तो उसने मसूरी पुलिस से पैसे वापस दिलाने की गुहार लगाई। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनो चोरो को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें:
Army Helicopter Crash
अरुणाचल प्रदेश में थलसेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, बचाव अभियान जारी

Theft in Mussoorie: शत प्रतिशत माल भी किया गया बरामद

बताया जा रहा है कि ये घटना 15-03-2023 की है। जब विजेन्द्र सिंह निवासी कैमल बैक रोड मसूरी (Theft in Mussoorie) ने थाना हाजा पर लिखित तहरीर दी कि दिनांक 14-03-2023 को वह कैम्पटी रोड से मसूरी आ रहा था। इस दौरान जीरो प्वाइन्ट के पास एक लड़के और एक लड़की द्वारा लिफ्ट मांगी गयी।

जिस पर उसने उन दोनो को अपनी कार की पिछली सीट पर बैठा दिया, थोडी देर बाद वो दोनो लाइब्रेरी चौक पर उतर गये। कुछ देर बाद जब चालक ने अपनी कार के सीट कवर को चैक किया तो उसने देखा कि उसके 2 लाख 88 हजार रू गायब थे। ऐसे में वह तत्काल थाना मसूरी पर गया और इस घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दी।

ये भी पढ़ें:
Tadkeshwar Mahadev Temple
इस मंदिर में देवी लक्ष्मी ने खुद खोदा था पवित्र कुंड

वहीं पुलिस द्वारा इस घटना का संज्ञान लेते हुए अभियुक्तों की गिरफ्तारी तथा (Theft in Mussoorie) माल बरामदगी हेतु टीमें गठित की गयी। और फिर घटनास्थल के आस-पास मौजूद सीसीटीवी कैमरों की मदद से दोनो अभियुक्तों को दिनांक 15-03-2023 की सांय देहरादून मसूरी रोड पर 2.88 लाख रूपये के साथ गिरफ्तार किया गया। अब अभियुक्तों को जल्द ही न्यायालय में पेश किया जायेगा।

वहीं पूछताछ के दौरान पता चला कि दोनो अभियुक्त मूल रूप से नेपाल के (Theft in Mussoorie) निवासी हैं तथा आपस में भाई-बहन हैं। वह मसूरी में मजदूरी का काम करते हैं। उस दिन वह कैम्पटी से मसूरी आ रहे थे तभी रास्ते में एक कार आती दिखाई दी जिसे रोककर उन्होने मसूरी तक के लिये लिफ्ट मांगी। वहीं कार चालक ने उन्हें कार की पिछली सीट पर बैठा दिया।

रास्ते में उन्होने देखा कि कार की सीट पर कुछ उभरा हुआ है, उन्हेने सीट कवर खोलकर देखा तो उसमें काफी सारे रूपये रखे दिखाई दिये। ऐसे में दोनो लालच में आ गये और चुपचाप वो पैसे लेके रास्ते में उतर गये। उन्हेने बताया कि वह वो पैसा लेकर वापस नेपाल भाग ही रहे थे कि रास्ते में पुलिस ने दोनो को पैसों के साथ गिरफ्तार कर लिया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.co