विधायक जी ने ऐसी क्या दी सौगात कि लोगों ने ढ़ोल नगाड़ों के साथ किया स्वागत

0
175

रुद्रप्रयाग (संवाददाता- नरेश भट्ट): विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत विधायक भरत सिंह चौधरी द्वारा राज्य योजना के तहत तीन सडकों का भूमिपूजन करने के साथ ही शिलान्यास कर कार्य का शुभारंभ भी किया। जिनमें अगस्तमुनि विकासखंड के बच्छस्यूँ क्षेत्र में खांखरा बरसुडी मोटर मार्ग से राजकीय इंटर कॉलेज बरसुडी तक 2 किमी की सड़क 70 लाख की लागत से बनेगी। वहीं जखोली विकासखंड के दरमोला भरदार क्षेत्र में कालापहाड़-भेट-थापला-ख्वीडा तक 2 किमी की सड़क 74.74 लाख के साथ ही ग्राम पंचायत मयाली के लिए थापला नामक तोक से उच्च माध्यमिक विद्यालय मयाली होते हुए मयाली गाँव तक 1.37 किमी की सड़क 40 लाख की लागत से बनेगी।

इन क्षेत्रों में सड़क न होने के कारण क्षेत्र की जनता को 2-3 किमी पैदल आवाजाही करनी पड़ती थी। जिससे उनको भारी समस्या होती थी। लम्बे समय से क्षेत्र की जनता सडक की मांग कर रही थी। सडक स्वीकृत होने के साथ ही  शिलान्यास के अवसर क्षेत्रीय जनता द्वारा ढोल नगाडों व फूल मालाओं के साथ विधायक भरत चौधरी का स्वागत किया और उनका आभार व्यक्त किया।

सडक शिलान्यास के अवसर पर विधायक भरत चौधरी ने क्षेत्र की जनता को बधाई देते हुए कहा की लम्बे समय से जनता की मांग थी और उसको पूरा किया गया है। उन्होंने कहा की पौने पांच साल के कार्यकाल में हर गाँव सडक मार्ग से जुडे इसके लिए शीर्ष प्राथमिकता के साथ निरन्तर कार्य किया और आज उसका परिणाम धरातल पर देखने को मिल रहा है। इन पौने पांच सालों में 60 से अधिक सडकें स्वीकृत हुई और जो सडक से वंचित गाँव थे, उनको सडक से जोड़ने का कार्य किया गया। भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार में क्षेत्र का चौमुखी विकास हुआ। शिक्षा, सडक,संचार, स्वास्थ्य पेयजल सभी क्षेत्रों में इन पौने पांच सालों में कार्य हुए है। आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता विकास कार्यों के मुल्यांकन के आधार पर भारतीय जनता पार्टी को वोट करेगी और प्रदेश में पुनः भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार बनेगी।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews