थराली में भालू का आतंक, 75 वर्षिय वृद्ध पर किया हमला

0
181

थराली विकासखण्ड के सोल क्षेत्र में आये दिन भालू के हमले की घटनाएं बढ़ती जा रही है, भालू अब आबादी के बीच आकर ग्रामीणों पर हमला कर अपनी दहशत फैला रहा है, ताजा मामला सोल घाटी के रुईसाण गांव का है जहां अपने मकान के पास ही खेत मे बागवानी का काम कर रहे 75 वर्षीय गुदाली राम पर भालू ने अचानक हमला कर दिया और उन्हें घायल कर दिया। घायल वृद्ध को उनके परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थराली लाए जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

uttarakhand news

आपको बता दें कि इसी क्षेत्र में भालू के हमले की ये लगातार तीसरी घटना है, लगातार हो रही इस तरह की घटनाओ ने वन विभाग की भी चिंता बढ़ा दी है। हालांकि बद्रीनाथ वन प्रभाग के मध्य पिण्डर रेंज के रेंजर हरीश थपलियाल ने जानकारी देते हुए बताया कि लगातार तीसरी घटना के बाद ये स्पष्ट हो गया है कि ये क्षेत्र एक ही भालू का है और इसे पकड़ने के लिए वन महकमे के आला अधिकारियों से अनुमति ली जाएगी।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews