सांसद तीरथ सिंह रावत ने चलाया थराली देवाल में जनसम्पर्क अभियान

0
159
devbhoomi

थराली (संवाददाता- मोहन गिरी):  उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर जहां महज कुछ ही दिन बचे हैं वहीं भाजपा ने भी चुनाव में फतह हासिल करने के लिए

YOU MAY ALSO LIKE

अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा प्रत्याशी भूपाल राम टम्टा के समर्थन में पौड़ी गढ़वाल लोकसभा सीट से सांसद औऱ पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने देवाल बाजार और थराली में जनसम्पर्क किया यहां पहुंचे सांसद रावत ने बाजार क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की अपील की।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए मतदान को कम ही समय बचा है। ऐसे में कौन जीतेगा चुनावी दंगल में रण देखिए एक क्लिक में हमारे साथ…

तीरथ सिंह रावत ने कहा कि भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार ने उत्तराखंड में विकास के कई कार्य किये हैं उन्होंने ऑल वेदर रोड, राम मंदिर, केदारनाथ पुनर्निर्माण, जल जीवन मिशन योजना को उत्तराखंड के लिए हितकर बताते हुए कहा कि उत्तराखंड में भाजपा ने कई महत्वाकांक्षी योजनाएं चलाई हैं जिनका सीधा लाभ जनता को मिल रहा है और उत्तराखंड में जनता फिर एक बार भाजपा को जिताएगी।

uttarakhand news

वहीं भाजपा के दृष्टिपत्र पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि दृष्टिपत्र में रखे गए कई बिंदुओं पर वर्तमान में भी कार्य गतिमान है। उन्होंने कहा कि थराली से भाजपा प्रत्याशी निश्चित तौर पर जीत हासिल करेंगे।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here