सूटकेस में युवती के शव के साथ युवक गिरफ्तार, प्रेम प्रसंग से जोड़ा आरोपी ने इस मामले को

0
222

देहरादून ब्यूरो। कलियर क्षेत्र में सूटकेस में युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। इस मामले में पुलिस ने सूटकेस ले जा रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि ये दोनों गुरूवार शाम कलियर के एक होटल में आये थे। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

ज्वालापुर का रहने वाला युवक गुलबेज गुरूबार शाम को एक युवती के साथ कलियर के एक होटल में रूकने के लिए आया था। लेकिन रात लगभग आठ बजे वह सूटकेस लेकर होटल से बाहर निकल रहा था। उससे वह सूटकेस ठीक के उठ भी नहीं रहा था। जिस पर होटल के कर्मचारियों को शक हुआ, होटल के मैनेजर ने जब युवक को सूटकेस दिखाने को बोला तो वह वहां से भागने लगा, फिर होटल के कर्मचारियों और आस-पास के लोगों ने उसे पकड़ लिया। जिसके बाद सूटकेस खोलने पर सब दंग रह गये। सूटकेस में युवती की लाश थी, जो उसके साथ होटल में आई थी।

uttarakhand news
uttarakhand news

होटल मैनेजर ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ युवक को भी हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि वे दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे लेकिन युवती के मोहल्ले वालों को उनके बारे में शक हो गया और वे उसे ताने मारने लगे। तानों से परेशान होकर युवती ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद वह शव को सूटकेस में बंद कर नहर में फेंकने जा रहा था और खुद भी नहर में कूद कर आत्महत्या करने जा रहा था। वहीं पुलिस ने युवती के पिता की तहरीर पर युवक पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर दिया है साथ ही पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here