दिल्ली, ब्यूरो:  कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। बता दें कि सोनिया गांधी बुधवार को सेवादल के एक कार्यक्रम गौरव यात्रा में शामिल हुई थीं। जिसके बाद आज उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट आने के बाद पता चला है कि सोनिया गांधी को कोरोना हुआ है, बता दें कि बीते दिनों कई बैठकोॆं में सोनिया शामिल हुईं थी।। सोनिया गांधी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला का बयान सामने आया है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है और वो कोरोना नियमों का पालन कर रही हैं। जानकारी के अनुसार हल्के बुखार के लक्षण के बाद सोनिया गांधी ने कोरोना का टेस्ट कराया था।

वहीं सोनिया गांधी को 8 जून को नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED के सामने पेश होना है।करप्शन केस में ED ने सोनिया गांधी को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। इसे लेकर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि वो तब तक ठीक हो जाएंगी और पूछताछ में शामिल होंगी।

सोनिया गांधी को हुआ कोरोना
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने जानकारी देते हुए बताया है कि सोनिया गांधी को कोरोना हुआ है। रणदीप सुरजेवाला ने यह भी कहा है कि सोनिया गांधी पिछले दिनों जिन नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिली थीं, उनमें से भी कई कोरोना संक्रमित मिले हैं। सुरजेवाला के मुताबिक, सोनिया गांधी को बुधवार शाम को हल्का बुखार आया था, जिसके बाद सोनिया गांधी ने कोविड टेस्ट कराया और रिपोर्ट आने पर सेनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव आईं। सुरजेवाला ने कहा कि सोनिया गांधी ने नियमों का पालन करते हुए खुद को आइसोलेट कर लिया है। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है और वह ठीक हो रही हैं। सुरजेवाला ने उम्मीद जताई कि 8 जून से पहले सोनिया ठीक हो जाएंगी और 8 जून को नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED के सामने पूछताछ के लिए पेश होंगी। वहीं आज राहुल गांधी को भी ED के सामने पेश होना था, लेकिन राहुल गांधी विदेश यात्रा पर हैं, इसलिए वो ED के सामने आज पेश नहीं हो पाए।

ये भी पढ़ेhttps://devbhoominews.com/premi-se-milne-tairkar-bangladesh-se-bharat-pauchi-yuvati/