फेसबुक पर दोस्ती, प्रेमी से मिलने एक घंटे में तैरकर बांग्लादेश से भारत पहुंची युवती

0
175

दिल्ली, ब्यूरो :  वो गाना तो आप सभी ने सुना होगा न कि सात संमदर पार में मैं तेरे पीछे-पीछे आ गई। पर कभी सोचा है कि तब क्या हो जब कोई सच में ऐसा कर दें। जी हां बांग्लादेश  की रहने वाली एक महिला ने ऐसा ही कुछ कर दिया है। ये महिला प्यार में इतनी दिवानी हो गई कि अपने प्रेमी से मिलने तैरकर भारत पहुंच गई। बता दें कि बांग्लादेशी महिला ने अपना प्यार हासिल करने के लिए अपनी जान तक खतरे में डाल दी, और अवैध रुप से भारत में घुसकर प्रेमी से शादी कर डाली। जानकारी के अनुसार फेसबुक पर दोस्ती होने के बाद युवती प्यार में पड़ गई और फिर प्रेमी से मिलने एक घंटे में तैरकर युवती बांग्लादेश से भारत पहुंची।

दोनों में हुई थी फेसबुक पर दोस्ती

इस बांग्लादेशी महिला की पहचान कृष्णा मंडल के रूप में हुई है जो की अभी केवल 22 साल की है। कृष्णा मंडल ने भारत में रहने वाले अपने प्रेमी से शादी करने के लिए तैरकर सीमा पार की ली। जानकारी के अनुसार कृष्णा मंडल ने पहले तो  सुंदरवन के जंगली इलाके को पार किया, और इसके बाद वो करीब एक घंटे तक तैराकी करते हुए भारत की सीमा में पहुंच गई।बांग्लादेशी महिला की फेसबुक पर भारत के रहने वाले अभिक मंडल से दोस्ती हुई थी। धीरे-धीरे दोनों में बातचीत बढ़ने लगी और फिर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। लेकिन समस्या ये थी कि कृष्णा के पास पासपोर्ट नहीं था, ऐसे में उसने बड़ा ही अजीब तरीका भारत आने का निकाला। और नदी में तैरकर अवैध रूप से सीमा पार कर ली।

ये भी पढ़े https://devbhoominews.com/yahan-taiyar-ho-rahi-uk-ki-sabse-lambi-surang/

https://devbhoominews.com/rahul-videsh-yatra-par-ed-ne-bheja-tha-summon/

भारत आकर प्रेमी से की शादी
बता दें कि तीन दिन पहले कृष्णा ने कोलकाता के कालीघाट मंदिर में अभिक से शादी की है। वहीं कृष्णा को पुलिस ने अवैध रूप से देश में प्रवेश करने के लिए गिरफ्तार किया है। सूत्रों के अनुसार कृष्णा को बांग्लादेश उच्चायोग को सौंपा जा सकता है। पुलिस ने बताया कि कृष्णा मंडल ने सूबसे पहले सुंदरवन के जंगली इलाके को पार किया था, और उसके बाद वो तैरते हुए भारत की सीमा पर पहुंची, जहां उसने अपने प्रेमी से मुलाकात की और फिर दोनों ने मंदिर में शादी कर ली। बता दें कि युवती और युवक में फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। जिसके बाद युवती ने भारत आने की सोची और फिर प्रेमी से मिलने एक घंटे में तैरकर युवती बांग्लादेश से भारत पहुंची।