Lakhimpur Rape Case में रेप और मर्डर का मुकदमा दर्ज -पेड़ से लटका मिला था शव, 4 आरोपी हिरासत मे

0
449
lakhimpur rape case

Lakhimpur Rape Case में मुख्य आरोपी छोटू, जुनैद और सोहेल गिरफ्तार, पुलिस ने नहीं लगाई अपहरण की धारा

उत्तर प्रदेश के Lakhimpur Rape Case मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी छोटू, जुनैद और सोहेल सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिले में बीती रात एक दलित समुदाय की 2 बहनों को पेड़ से लटकाए जाने का मामला सामने आया और फिर उसके बाद जमकर हँगामा हुआ । इस मामले में पीड़ित परिवार ने लड़कियों को जबरन उठाकर ले जाने और हत्या का आरोप लगाया है। वहीं एसपी अरुण सिंह के अनुसार लखीमपुर कांड में बलात्कार, हत्या और बाल शोषण का मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता की माँ ने बताया की उनकी बेटियों को आरोपी जबरन मोटरसाइकल पर बिठाकर ले गए।

Lakhimpur Rape Case क्या है मामला,दलित समुदाय से थीं दोनों लड़कियां

lakhimpur rape case

Lakhimpur Rape Case जिले के निघासन थाना इलाके के एक गाँव में बुधवार शाम 6 बजे दलित समुदाय की 2 सगी बहनों के शव पेड़ से लटके मिले थे। लड़कियों की माँ का कहना है की उनके सामने रहने वाले पड़ोसी और उसके 3 साथी दोनों बेटियों को जबरन मोटरसाइकल पर बिठाकर ले गए और जब उन्होने रोकने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उन्हें मारापीटा। इसके बाद घटना से गुस्साये परिजनों ने गाँव वालों के साथ सदर चौराहे पर जाम लगा दिया।

Lakhimpur Rape Case में पकड़े गए 3 आरोपी दूसरे समुदाय से

Lakhimpur Rape Case मामले में पुलिस ने कारवाई करते हुए आरोपियों को पकड़ लिया है। बताया जा रहा है की इस कांड में शामिल 3 आरोपी छोटू, जुनैद और सोहेल दूसरे समुदाय से हैं। जानकारी के अनुसार आरोपियों ने दोनों लड़कियों को खेत में ले जाकर उनका रेप किया और उनको मार कर खैर के पेड़ से लटका दिया। आरोपियों पर हत्या और बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया है लेकिन उन पर अपहरण की धारा नहीं लगाई गयी है।

ये भी पढ़ें Uttar Pradesh News: सपा विधायक हुए नजरबंद,अखिलेश यादव के घर पर पुलिस तैनात

Lakhimpur Rape Case शवों का हुआ पोस्टमार्टम,गाँव वालों से पुलिस की तीखी नोक झोंक

lakhimpur rape case

Lakhimpur Rape Case में लखनऊ रेंज के पुलिस महानिरक्षक लक्ष्मी सिंह ने बताया की पोस्टमार्टम के लिए शवों को भेजा गया है और उनके मुताबिक लड़कियां अपने ही दुपट्टे से पेड़ पर लटकी पायी गईं और कोई चोट के निशान नहीं है। इस घटना के बाद शवों को ले जाते समय गाँव वालों ने जमकर हँगामा किया और विरोद प्रदर्शन भी। गाँव वालों से तीखी नोक झोंक के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया । 

For Latest News Of Uttar Pradesh Subscribe devbhoominews.com