गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने फेसबुक पोस्ट के जरिए हत्या की ली जिम्मेदारी

नई दिल्ली, ब्यूरो। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार आज दोपहर 12 बजे किया जाएगा । जिसके लेकर सिद्धू मूसेवाला के घर के बाहर बड़ी संख्या में उनके फैंस का जमावड़ा लगा है। ऐसे में पुलिस प्रशासन ने सिद्धू मूसेवाला के घर बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है। जानकारी के अनुसार सुरक्षा को देखते हुए ही सिद्धू मूसेवाला का शव रात भर मोर्चरी में ही रखा गया था। और आज सुबह करीब साढ़े 8 बजे सिद्धू मूसेवाला का शव परिजनों को सौंप दिया गया।

बता दें कि सोमवार 30 मई को मूसेवाला के शव का पोस्टमार्टम किया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला के सिर, पैर, छाती और पेट में गोलियां लगी थी। मूसेवाला के शरीर पर 24 गोलियों के निशान मिले हैं। डॉक्टरों ने आशंका जताई है कि मूसेवाला के बाएं फेफड़े और लीवर में गोली लगने से मौत हुई है।

दरसअल 29 मई को गोलियों से भूनकर सिद्धू मूसेवाला की निर्मम हत्या कर दी गई थी। इस हमले में सिद्धू मूसेवाला के दो दोस्त भी घायल हुए थे। वहीं सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली। हत्या के तीन घंटे बाद ही गोल्डी बराड़ ने फेसबुक पोस्ट के जरिए वारदात की जिम्मेदारी ली थी। उसने लिखा कि मेरे साथी की हत्या के मामले में मूसेवाला का नाम आया था, लेकिन अपनी पहुंच के चलते वो बच गया और सरकार ने उसे सजा नहीं दी, इसलिए मूसेवाला की हत्या को अंजाम दिया है।