Wednesday, September 28, 2022
Homeउत्तर-प्रदेशShrikant Tyagi प्रकरण में इस MP को दी भूस भरने की चेतावनी,...

Shrikant Tyagi प्रकरण में इस MP को दी भूस भरने की चेतावनी, सुनें वायरल ऑडियो

Shrikant Tyagi मामले में अब ये मोबाइल काॅल ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया में जमकर वायरल

नई दिल्ली, ब्यूरो। श्रीकान्त त्यागी (Shrikant Tyagi) प्रकरण में नोएडा सांसद को एक नेता ने दी भूस भरने की चेतावनी, सुनें वायरल ऑडियो… उत्तर प्रदेश के नोएडा की एक सोसाइटी में विवाद के बाद सुर्खियों में आए श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) मामले में मुजफ्फरनगर के एक नेता का मोबाइल काॅल ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

इस ऑडियो में भाजपा नेता रहे श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) मामले में किसान नेता और पश्चिम उत्तर प्रदेश उपाध्यक्ष मांगेराम त्यागी (Mangeram Tyagi) नोएडा गाजियाबाद इलाके के सांसद महेश शर्मा को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। वह श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) को बेवजह की धाराओं में फंसाने की बात भी कह रहे हैं। सुर्खियों में रहे श्रीकान्त त्यागी प्रकरण में यह नेता नोएडा सांसद को भूस भरने की चेतावनी दे रहे हैं। साथ ही वह यह भी कह रहे हैं कि इस मामले में 21 अगस्त को बड़ी संख्या में लोग सड़कों में उतरने वाले हैं।

Mangeram tyagi

Shrikant Tyagi की वीडियो सोशल मीडिया में हुई थी वाइरल

दरअसल, भाजपा के नेता रहे श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) उस समय सुर्खियों में आ गए थे जब कॉलोनी की सोसाइटी की एक महिला के साथ उनकी गाली गलौज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

इसके बाद मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया था। कई दिन तक श्रीकांत जाएगी त्यागी गिरफ्तारी से बचने के लिए उत्तराखंड के हरिद्वार ऋषिकेश समेत कई जगहों पर भागते रहे।

Shrikant Tyagi

जमकर वाइरल हो रहा मांगेराम त्यागी का ऑडियो

वायरल हो रही है ऑडियो आज ही की बताई जा रही है, जिसमें नेता मांगेराम त्यागी नोएडा सांसद को खूब खरी-खोटी सुनाते हुए कह रहे हैं कि अगर मामले में कार्रवाई न हुई तो वह भूस भर देंगे। मांगेराम त्यागी सांसद को यह भी बता रहे हैं कि उनकी समाज के सबसे ज्यादा वोट हैं। ऐसे में बेवजह फंसाया जा रहा है। आप भी सुनिए मांगेराम त्यागी का यह मोबाइल कॉल रिकॉर्डिंग का वायरल आडियो…

यह भी पढ़ें: गालीबाज पूर्व BJP नेता श्रीकांत की तलाश में जुटी UP और UK पुलिस, यहां ट्रेस हुई लोकेशन

गालीबाज पूर्व BJP नेता श्रीकांत की तलाश में जुटी UP और UK पुलिस, यहां ट्रेस हुई लोकेशन

RELATED ARTICLES

Most Popular