राणा ‘गुरु जी’ ने रोज नशे में टुन होकर स्कूल आना, ‘साहब’ के समझाने पर भी नहीं माना

0
317

नहीं छूटी ‘गुरु जी’ की स्कूल में टुन होकर आने की लत, अपर निदेशक ने की ये कार्रवाई

रोज शराब पीकर स्कूल पहुंचने की शिकायत के बाद दो बार हुआ तबादला फिर भी नहीं सुधरे, छात्रों और शिक्षकों से अभद्रता का आरोप

पौड़ी गढ़वाल (कुलदीप बिष्ट): अपर निदेशक माध्यमिक शिक्षा गढ़वाल मंडल ने चमोली जिले के एक एलटी शिक्षक को शराब पीकर स्कूल आने और छात्र-छात्राओं सहित शिक्षकों के साथ अभद्रता करने के आरोप में निलंबित कर दिया है। निलंबित शिक्षक को एडी कार्यालय पौड़ी में अटैच कर दिया है।

devbhoomi
devbhoomi
uttarakhand news
uttarakhand news

बता दें कि चमोली जिले के नारायण बगड़ ब्लाक में तैनात एक एलटी शिक्षक को शराब पीकर विद्यालय आना और छात्र-छात्राओं व शिक्षकों के साथ अभद्रता करने का आरोप है। प्रधानाचार्य की शिकायत के बाद अपर निदेशक माध्यमिक शिक्षा गढ़वाल मंडल महावीर बिष्ट ने आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया है। निलंबित शिक्षक को पौड़ी के अपर निदेशक कार्यालय में अटैच किया गया है। बताया गया कि यह दूसरा मौका है जब इस शिक्षक पर नशे में धुत्त होकर स्कूल आने के आरोप लगे हैं। इससे पूर्व भी उनका तबादला इसी कारण हुआ था। तब उन्हें पनिशमेंट कर राइंका गढ़कोट स्थानांतरित किया गया। इसके बावजूद भी आरोपी शिक्षक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। नशे की हालत में आरोपी शिक्षक का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

devbhoomi
devbhoomi

एडी माध्यमिक शिक्षा गढ़वाल महावीर सिंह बिष्ट ने बताया है कि नारायणबगड ब्लाक के राजकीय इंटर कॉलेज गढ़कोट में तैनात व्यायाम शिक्षक कल्पेंद्र सिंह राणा पर कई बार नशे की हालत में स्कूल आने तथा शिक्षकों व छात्र-छात्राओं के साथ अभ्रदता करने का आरोप हैं।