धामी के शपथ लेते ही यहां भाजयुमो ने एक साथ मनाई होली और दिवाली

0
302

भाजयुमो प्रदेश सदस्य विक्रम भुल्लर के नेतृत्व में आतिशबाजी करते हुए युवाओं ने ढोल पर किया भांगड़ा कर मनाई खुशी

हरिद्वार (अरुण कश्यप): मुख्यमंत्री की शपथ पुष्कर सिंह धामी के लेते ही हरिद्वार में भाजयुमो के प्रदेश सदस्य विक्रम भुल्लर के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं ने आतिशबाजी एवं गुलाल उड़ाते हुए दीपावली मनाई, साथ ही युवाओं ने ढोल की थाप पर भांगड़ा करते हुए खुशी मनाई। युवाओं ने कहा कि पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश का चहुंमुखी विकास होगा और युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान होंगे।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के शपथ ग्रहण करते ही बुधवार को चंद्राचार्य चैक पर खुशी मनाते हुए भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश सदस्य विक्रम भुल्लर ने कहा कि पुष्कर सिंह धामी को लेकर प्रदेश में खुशी का माहौल है। श्री धामी के नेतृत्व में प्रदेश में दोबारा से भाजपा की सरकार पर भरोसा जताया।

युवाओं को धामी पर भरोसा है कि वे रोजगार के अवसर प्रदान करेंगे और प्रदेश में पलायन भी रूकेगा। विक्रम भुल्लर ने कहा कि विकास की योजनाएं बनेगी और धरातल पर उतरेंगी, उनके विजन से सभी वर्ग का विकास होगा और उत्तराखंड के पर्यटन एवं तीर्थाटन को बढ़ावा मिलेगा।

haridwar me jashn pushakar ka rajtilak

भाजपा नेता विकास गर्ग एवं पूर्व जिला मंत्री सतविंदर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन को पुष्कर सिंह धामी पूरा करने का काम करेंगे। धामी प्रदेश में ऐतिहासिक कार्य करने का काम करेंगे। इस मौके पर मृदुल कौशिक, आशीष चैधरी, जोगेंद्र मावी, शगुन त्यागी, मोहित तिवारी, राहुल, गौरव, दिव्य शिवपुरी, अनमोल, ऋषभ खन्ना, गिन्नी तोमर, साहुल मिश्रा, कशिष मित्तल, अरमान, नेक खान, वीर गुर्जर, वाशु गुर्जर, ऋतिक, सोएब, सुमित शर्मा, अभिषेक, आयुष जोशी, गर्व बत्रा, वैभव, चेतन यादव, मनन, अंकित चैधरी, अशोक, आनंद, अभिनव, अंकुर सैनी, आदित्य आदि शामिल हुए।