सेल्फी के चक्कर में फिर गवानी पड़ी जान, गंग नहर में डूबे दो सैलानी लापता

0
349

देहरादून ब्यूरो। रुड़की सोलानी पार्क में गंग नहर किनारे सेल्फी ले रहे मेरठ और बागपत के दो युवक नहर में डूब कर लापता हो गए। इनके साथ इनके

YOU MAY ALSO LIKE

दो दोस्त और भी थे। जिनसे पुलिस घटना की जानकारी ले रही है। बताया गया है कि सभी दोस्त मसूरी घूमने के लिए जा रहे थे।

सिविल लाइन कोतवाली पुलिस के मुताबिक 22 वर्षीय संदीप  निवासी बागपत, 21 वर्षीय भरत निवासी मेरठ अपने दो दोस्त 21 वर्षीय अभिषेक और 45 वर्षीय राकेश निवासी बागपत के साथ शुक्रवार सुबह कार से मसूरी घूमने जा रहे थे। रुड़की पहुंचने पर सभी लोग कार से गंग नहर पटरी पर सोलानी पार्क के पास पहुंचे। यहां पर सभी दोस्त गंग नहर किनारे सेल्फी लेने लगे। अचानक ही संदीप और भरत का पैर फिसल गया, जिससे दोनों दोस्त गंग नहर में गिर गए। दोस्तों को गंगनहर में डूबता देख अभिषेक और राकेश ने शोर मचा दिया, जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। आसपास के व्यक्तियों ने दोनों दोस्तों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों का कोई पता नहीं चल पाया।

हादसे की सूचना सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को दी गई। जिसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और गंग नहर में डूबे दोनों युवकों की तलाश शुरू की। हादसे की सूचना मिलते ही इन सभी के परिजन रुड़की पहुंचे और पुलिस से मामले की जानकारी ली। सिविल लाइन कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक दीप कुमार ने बताया कि गंग नहर में डूबे युवक की तलाश मोटर बोट और गोताखोर लगाए गए हैं। परिजनों ने बताया कि सुनील पढ़ाई कर रहा है। जबकि संदीप बागपत में एक दुकान पर नौकरी करता है। बताते चलें कि करीब 10 दिन पहले भी सहारनपुर के दो युवक सेल्फी लेते हुए गंग नहर में डूब कर लापता हो गए थे, जिनके शव तीन दिन पहले ही गंग नहर से बरामद हुए थे।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here