“कुतिया भी मरती है तो आप चिट्ठी लिखते हो, हमारे 700 लोग मर गए’’

नई दिल्ली (संवाददाता): मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सत्यपाल मलिक पीएम नरेंद्र मोदी को अहंकार से भरे होने के आरोप लगा रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने भी भाजपा पर हमला बोला है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट कर इस मामले में कहा कि पीएम मोदी बताएं कि वीडियो में जो कहा है वह सत्य है कि नहीं।

आपको बता दें कि हरियाणा के दादरी में आयोजित एक कार्यक्रम में सत्यपाल मलिक ने कहा कि, ‘‘मैं जब किसानों के मामले में पीएम मोदी से मिलने गया तो 5 मिनट में लड़ाई हो गई। वह बहुत घमंड में थे। जब मैंने कहा कि कुतिया भी मरती है तो आप चिट्ठी लिखते हो, हमारे 700 लोग मर गए।’’

सत्यपाल मलिक ने यह भी कहा कि मेरे सवाल पर पीएम ने जवाब दिया कि क्या वो हमारे लिए मरे हैं। मैंने कहा कि आपके लिए तो मरे ही हैं, जो आपको उन्होंने सत्ता पर बैठाया है। इसके बाद वह नरम हुए और उन्होंने कहा कि तुम अमित शाह से मिल लो।’’ सत्यपाल मलिक ने कहा कि मैं जब अमित शाह से मिला तो उन्होंने कहा कि लोगों ने इनकी अक्ल मार रखी है। तुम बेफिक्र रहो और मिलते रहो। सत्यपाल मलिक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इससे पहले भी किसान आंदोलन को लेकर सत्यपाल मलिक के कई बयान वायरल हो चुके हैं। अब देखना होगा कि कांग्रेस के सवाल का पीएम मोदी कोई जवाब देते हैं या नहीं। एक संवैधानिक पद पर होने के कारण इस बयान को गंभीरता से देखा जा रहा है।

Leave your comment

Your email address will not be published.