होली के रंगों में झूमने के बाद दुनिया को यूं अलविदा कह गए सतीश कौशिक

0
416
Satish Kaushik Passed Away
Satish Kaushik Passed Away

Satish Kaushik Passed Away: 66 साल की उम्र में हुआ निधन

Satish Kaushik Passed Away: किसने सोचा था कि होली के रंगों में रंगने के बाद बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सतीश कौशिक हम सभी को यूं इस तरह हमेशा हमेशा के लिए छोड़कर चले जाएंगे। इस दुखद खबर (Satish Kaushik Passed Away) से फिल्मी जगत में तो शोक की लहर दौड़ ही रही है साथ ही सतीश कौशिक के फैन्स भी गम में डूबे हुए हैं।

9 मार्च की सुबह इससे ज्यादा बुरी नहीं हो सकती थी जब अनुपम खेर द्वारा सतीश कौशिक की मृत्यु (Satish Kaushik Passed Away) की खबर सोशल मीडिया पर साझा की गई। सतीश कौशिक की मृत्यु 66 साल की उम्र में 8 मार्च की देर रात को हुई। इससे पहले सतीश कौशिक ने 7 मार्च को मुंबई के जुहू में स्थित शबाना आजमी के घर में होली पार्टी में शिरकत की और खूब इंजॉय किया। होली पार्टी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब छायी रहीं, लेकिन किसे मालूम था कि अगले ही दिन सतीश कौशिक इस दुनिया को अलविदा (Satish Kaushik Passed Away) कहकर हमेशा हमेशा के लिए चले जाएगें।

ये भी पढ़ें:
Dehradun News Raj Plaza
Dehradun News: राज प्लाजा में लगी भीषण आग, हुआ ये बड़ा नुकसान

मुंबई में होली पार्टी अटेंड करने के बाद सतीश कौशिक दिल्ली के लिए निकल गए थे, यहां भी उन्होंने अपने परिवार संग होली मनाई, लेकिन होली मनानने के कुछ ही देर बाद उनकी तबीयत थोड़ी बिगड़ने लगी, जिसके बाद उन्हें फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कई कोशिशों के बाद देर रात सतीश कौशिक ने दम तोड़ (Satish Kaushik Passed Away) दिया। सतीश कौशिक की मौत (Satish Kaushik Passed Away) की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है।

दीनदयाल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद सतीश कौशिक के पार्थिव शरीर (Satish Kaushik Passed Away) को मुबंई ले जाया जाएगा, जहां दोपहर करीबन 3 बजे के बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। सतीश कौशिक के परिवार की बात करें तो उनकी पत्नी का नाम शशि है और दोनों की 11 साल की एक बेटी हैं जो सेरोगेसी के जरिए हुई थी। वहीं इस बेटी से पहले इनका एक बेटा भी था जिसकी 2 साल की उम्र में ही वर्ष 1996 में मृत्यु हो गई थी।    

Satish Kaushik Wife and Daughter

सतीश कौशिक की मौत (Satish Kaushik Passed Away) की खबर सबसे पहले अनुपम खेर द्वारा अपने ट्वीटर पर शेयर की गई थी, जिसमें उन्होंने अपनी और सतीश कौशिक की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘जानता हूं, मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है! पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त #SatishKaushik के बारे में लिखूंगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था। 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम !! Life will NEVER be the same without you SATISH ! ओम् शांति!’

https://twitter.com/AnupamPKher/status/1633615264674889728?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1633615264674889728%7Ctwgr%5E10caf9bd8b365fb88c056961f8129f2d1fa791ad%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fnavbharattimes.indiatimes.com%2Fentertainment%2Fnews-from-bollywood%2Fsatish-kaushik-death-reason-dies-of-a-heart-attack-in-the-ncr%2Farticleshow%2F98505980.cms

सतीश कौशिक के यूं इस तरह चले जाने से फिल्मी जगत को एक बड़ा झटका लगा है और सतीश कौशिक की कमी कोई अन्य अभीनेता कभी पूरी नहीं कर सकेगा।

ये भी पढ़ें:
Delhi to Dehradun route
अब मात्र दो घंटे में तय होगा दिल्ली-दून का सफर, केंद्रीय मंत्री ने की बड़ी घोषणा

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com