Friday, August 19, 2022
spot_img
Homeनेशनलशाहरुख खान के बेटे को मिली राहत...ड्रग्स केस में मिला क्लीन चीट

शाहरुख खान के बेटे को मिली राहत…ड्रग्स केस में मिला क्लीन चीट

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें अब कहीं थोड़ी कम हुई हैं। आर्यन खान को डॅग्स केस में क्लीन चिट दे दी गई है। आपको बता दें कि कोर्ट में एनसीबी ने जो चार्जशीट दाखिल की है। उसमें आर्यन खान का नाम नहीं है। मामले में आज 6 हजार पेज की चार्जशीट दाखिल की गई है।

पिछले साल हुई थी गिरफ्तारी

बताते चले कि 2 अक्टूबर 2021 को मामला सामने आया था। जहां ड्रग्स ऑन क्रूज मामले में आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। मामले काफी दिनों तक सुर्खियों में रहा था। कई बार कोर्ट में आर्यन खान की पेशी हुई । बाद में कोर्ट के सामने आर्यन ने माफी भी मांगी थी। मामले में एसआईटी ने आर्यन के साथ 19 लोगों को आरोपी बनाया था। लेकिन एसआईटी को आर्यन खान के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले थे। और 6 नवंबर 2021 को आर्यन खान को जमानत दे दी गई थी।

मामले में अब NCB के डीडीजी संजय कुमार सिंह का बयान भी सामने आया है। डीडीजी संजय कुमार सिंह का कहना है कि आर्यन और मोहक को छोड़कर सभी आरोपी नशे की हालत में मिले थे। जिसके तहत अब मामले में 14 लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की कई अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। इसके अलावा बाकी 6 लोगों के खिलाफ सबूतों के अभाव में शिकायत दर्ज नहीं की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments