Home रुड़की भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष के फेसबुक पोस्ट से मचा बवाल, धरने...

भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष के फेसबुक पोस्ट से मचा बवाल, धरने पर बैठे क्षत्रिय समाज के लोग

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: हाल ही में भीम आर्मी के चीफ और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद (Roorkee News) को कथित तौर पर ‘क्षत्रिय ऑफ अमेठी’ नाम के फेसबुक पेज पर जान से मारने की धमकी दी गई। आपको बता दें कि देवबंद में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पर गोली चलने की घटना के बाद भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह ने क्षत्रिय समाज को लेकर एक विवादित बयान दिया। ये बयान उन्होने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर पोस्ट किया। ऐसे में अब इसे लेकर क्षत्रिय समाज में उबाल बना हुआ है।

इस दौरान क्षत्रिय समाज के लोगों ने शुक्रवार को बड़ी संख्या में (Roorkee News) एकत्रित होकर सिविल लाइन कोतवाली पर पहुँचकर धरना प्रद्रशन दिया। साथ ही महक सिंह पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। अब ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है जिसे देख महक सिंह ने विवादित पोस्ट को फेसबुक से हटा दिया।

यह भी पढ़े:
Chardham Yatra 2023
मौसम खराब के चलते सोनप्रयाग में रोके केदारनाथ तीर्थयात्री

Roorkee News: क्षत्रिय समाज के लोगों ने की नारेबाजी

वहीं बताया जा रहा है कि क्षत्रिय समाज के लोगों ने धरना प्रदर्शन के दौरान नारेबाजी भी की। साथ ही कहा (Roorkee News) कि महक सिंह के पोस्ट ने क्षत्रिय समाज के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। इसके बाद उन्होंने महक सिंह के खिलाफ जल्द ही मुकदमा दर्ज करने की मांग की। इस दौरान पूर्व मेयर यशपाल सिंह राणा, उदय पुंडीर, अनूप राणा, रवि राणा आदि सैकड़ों की संख्या में क्षत्रिय समाज के लोग मौजूद रहे। 

यह भी पढ़े:
आगामी 4 दिन इन जिलों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट जारी

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version