Home रुड़की रुड़की में स्टील फैक्ट्री में धमाका, 17 मजदूर घायल

रुड़की में स्टील फैक्ट्री में धमाका, 17 मजदूर घायल

0
Roorkee Factory Blast

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK:रुड़की के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मुंडियाकी गांव(Roorkee Factory Blast)में संचालित की जा रही एक स्टील फैक्ट्री में बीते बुधवार आधी रात को बॉइलर फटने के कारण धमाका हो गया। बताया जा रहा है कि इस धमाके में 17 मजदूर घायल हो गए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंडियाकी गांव में गायत्री स्टील्स नाम से एक फैक्ट्री है, जिसमें सरिया आदि बनाने का कार्य होता है। फैक्ट्री में बुधवार रात करीब 12:30 बजे एक तेज धमाका हुआ।(Roorkee Factory Blast)इसके बाद फैक्ट्री में अफरातफरी मच गई। वहीं धमाके के दौरान काम कर रहे 17 मजदूर घायल हो गए।

Roorkee Factory Blast
Roorkee Factory Blast

Roorkee Factory Blast:फैक्ट्री प्रबंधन ने भेज दिया मुजफ्फरनगर

फैक्ट्री प्रबंधन को जैसे ही इसकी सूचना मिली, प्रबंधन ने पुलिस या स्थानीय प्रशासन को कोई सूचना दिए बिना घायल मजदूरों को मुजफ्फरनगर स्थित अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया। इतनी ज्यादा संख्या में घायल अस्पताल में पहुंचे तो मामले की जानकारी मुज्जफनगर पुलिस को मिली। जब मुजफ्फरनगर पुलिस को इस घटना के बारे में सूचना मिली तो उन्होंने यहाँ के स्थानीय प्रशासन को सूचना दी।(Roorkee Factory Blast) इसके बाद पुलिस और फायर महकमा हरकत में आया। इसके साथ ही फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाकर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें-

डॉक्टर भर्ती में गड़बड़ी? जांच रिपोर्ट से पता चलेगा क्या हुआ?

डॉक्टर भर्ती में गड़बड़ी? जांच रिपोर्ट से पता चलेगा क्या हुआ?

प्राप्त जानकारी के अनुसार बॉयलर ब्लास्ट में झुलसे सभी कर्मचारी यूपी के मुजफ्फरनगर, देवरिया और बिजनौर जिले के रहने वाले हैं।

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज 

Exit mobile version