यहां छज्जा गिरने और करंट लगने से हुई दो की मौत, पसरा मातम

0
311
Roorkee Accident News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के रूड़की जनपद से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां एक गांव में (Roorkee Accident News) अलग-अलग जगह पर दो लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतकों में एक 10 साल का बच्चा भी शामिल है। मिली जानकारी के मुताबिक, बच्चे की मौत करंट लगने से हुई है। वहीं एक ग्रामीण की मौत निर्माणाधीन मंजिल से गिरने से हुई है। दोनों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें:
Aliens on Earth
इस शहर में रोज एलियंस देखे जाने का हो रहा है दावा

बता दें कि भगवानपुर क्षेत्र निवासी अजब सिंह (47) के घर पर निर्माण कार्य चल रहा था। इस दौरान रविवार सुबह अजब सिंह जब निर्माणाधीन मंजिल के छज्जे पर खड़े होकर काम देख रहे थे। ऐसे में अचानक उनका संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिरकर बुरी तरह घायल हो गए। परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें:
CM Dhami visit Delhi
सीएम धामी ने की पीएम मोदी से मुलाकात, इन मुद्दों पर की चर्चा

वहीं दूसरी तरफ आकाश (10) रविवार सुबह अपने घर में मशीन से घास काटने का प्रयास कर रहा था। इस दौरान वह अचानक बिजली के तार की चपेट में आ गया और बुरी तरह से झुलस गया। आनन फानन में परिजन उसे अस्पताल लेकर गए लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। ऐसे में बच्चे और ग्रामीण की मौत से गांव में कोहराम मच गया।

Roorkee Accident News: पुलिस को नहीं दी गई कोई भी जानकारी

वहीं बताया जा रहा है कि इस मामले की (Roorkee Accident News) कोई भी जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com