/ Sep 25, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व डिफेंडर राफेल वराने ने फुटबॉल से संन्यास लिया, ये हैं कारण

RAPHAËL VARANE: पूर्व रियल मैड्रिड और मैनचेस्टर यूनाइटेड के डिफेंडर राफेल वराने ने फुटबॉल से अचानक संन्यास की घोषणा कर दी है, यह घोषणा उनके कोमो क्लब में शामिल होने के सिर्फ दो महीने बाद आई है। वराने ने पिछला सीजन मैनचेस्टर यूनाइटेड में बिताया था और इसके बाद फ्री एजेंट के रूप में टीम को छोड़ दिया था। मैनचेस्टर यूनाइटेड में उनके तीन साल का समय अधिकतर चोटों से प्रभावित रहा, विशेष रूप से 2023-24 के सीजन में उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

RAPHAËL VARANE
RAPHAËL VARANE

RAPHAËL VARANE: दस साल तक रियल मैड्रिड के साथ थे 

राफेल वराने इससे पहले 10 साल तक रियल मैड्रिड के साथ जुड़े रहे, जहां उन्होंने तीन बार ला लीगा और चार बार चैंपियंस लीग का खिताब जीता। साथ ही, उन्होंने फ्रांस की राष्ट्रीय टीम के लिए 2018 में विश्व कप जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। जुलाई में वराने ने सीरी ए में नई टीम कोमो के साथ करार किया था। हालाँकि, अपने डेब्यू मैच में ही घुटने की चोट के कारण उन्हें मैदान से बाहर होना पड़ा। इस चोट के बाद वराने ने केवल 31 वर्ष की आयु में अपने करियर को अलविदा कहने का निर्णय लिया है।

ये भी पढिए-

कृषि कानूनों पर टिप्पणी को लेकर Kangana Ranaut का यू टर्न, VIDEO जारी कर कही ये बात

RAPHAËL VARANE ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपने संन्यास की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि अच्छी चीजों का अंत होना स्वाभाविक है और अपने करियर में उन्होंने कई चुनौतियों का सामना किया, जिन्हें असंभव माना जाता था, लेकिन वह हर बार उनसे उभरने में सफल रहे। उन्होंने खुद को उच्च मानकों पर रखा और कहा कि वह मजबूत स्थिति में खेल को अलविदा कहना चाहते हैं, न कि केवल खेल से जुड़े रहने के लिए।

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.