Tuesday, August 16, 2022
spot_img
Homeहरिद्वार‘‘गांव से लेकर विधानसभा स्तर तक बनेगी रमा बाई अंबेडकर महासभा की...

‘‘गांव से लेकर विधानसभा स्तर तक बनेगी रमा बाई अंबेडकर महासभा की इकाईयां’’

रमा बाई अंबेडकर महासभा की बैठक में कार्यकर्ताओं में दिखा जोश

हरिद्वार, ब्यूरो। अखिल भारतीय रमाबाई अंबेडकर महासभा की बैठक कोर्ट परिसर रोशनाबाद में हुई जिसमें संगठन के दर्जनों पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। बैठक की अध्यक्षता संगठन के प्रदेश अध्यक्ष विनोद आजाद और संचालन जिला प्रभारी उमेश बोस ने किया। बैठक में विनोद आजाद ने कहा हमारा संगठन बाबा साहेब डॉक्टर भीम राव अंबेडकर के सिद्धांत पर चल कर पिछले लंबे समय से विभिन्न प्रकार की समाजसेवा करता आया है। अब समाज के हर व्यक्ति को संगठन का हिस्सा बनाने के लिए व्यापक स्तर पर प्रयास किए जाएंगे। अब ग्राम पंचायतों से लेकर विधान सभा स्तर तक संगठन की इकाईयां गठित की जायेंगी और समाज के हर वर्ग के अधिकारों की लड़ाई लड़ी जाएगी।

बैठक में संगठन के जिलाध्यक्ष उमेश बोस ने कहा कि संगठन के प्रचार प्रसार के लिए समय-समय पर अब कई तरह के समाजसेवी और उपयोगी कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इसमें समाज के लिए बेहतर योगदान करने वालों को सम्मानित कराए जाने का भी प्रस्ताव है। इस दौरान हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा अध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा कि संगठन में युवाओं की भागीदारी बेहद जरूरी है। अब इसके लिए सार्थक प्रयास किए जाएंगे तथा युवाओं के लिए रोजगार और शिक्षा आदि मुद्दों पर भी काम करने के लिए संगठन प्रतिबद्ध है।

इस दौरान मीडिया प्रभारी अरुण कश्यप लक्सर, विधानसभा अध्यक्ष विजेंद्र सिंह प्रभारी रामावतार उपाध्यक्ष याकूब दिवाकर, परविंदर विजेंद्र सैनी, शिव चरण, खिला राम आर्या, जिलाउपाध्यक्ष शिवम, संयोजक रानीपुर मंडल रविंद्र सिंह, अध्यक्ष ज्वालापुर हरेंद्र सिंह विधानसभा , उपाध्यक्ष कैसर चैधरी सत्यपाल, सुखबीर, अशोक कुमार आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments