कोटद्वार में गहरी खाई में गिरी गाड़ी, 2 लोगों की मौके पर ही मौत

0
300
Uttarakhand Accident
Uttarakhand Accident

Uttarakhand Accident: गाड़ी से लिफ्ट लेने वाले व्यक्ति ने मौके पर ही तोड़ा दम

Uttarakhand News Desk: उत्तराखंड के पहाड़ों में आए दिन कोई न कोई सड़क दुर्घटना होती ही रहती है। आज सुबह भी उत्तराखंड के कोटद्वार में एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ये हादसा कोटद्वार पोखड़ा बैजरो मार्ग पर हुआ, जहां नोएडा से बीरोंखाल आ रही गाड़ी खाई में जा गिरी।

नोएडा से बीरोंखाल आ रही थी गाड़ी

आपको बता दें कि ये हादसा (Uttarakhand Accident) सुबह करीबन 10 बजे हुआ, जब बीरोंखाल के कोलादरिया के पास गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी। ये गाड़ी नोएडा के 56 सेक्टर से कोटद्वार होते हुए बीरोंखाल जा रही थी, जहां रास्ते पर ही गाड़ी खाई में जा गिरी और इस हादसे (Uttarakhand Accident) में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Uttarakhand Accident Today
Source: Social Media

आपको बता दें कि नोएडा में नौकरी कर रहे 36 वर्षीय सुनील पज्याड़ा गांव का रहने वाला है। सुनील ने अपने घर आने के लिए नोएडा से गाड़ी बुक की थी। गाड़ी चालक नोएडा का ही रहने वाला था जिसका नाम था रोहित। इसके बाद ये लोग नोएडा से कोटद्वार होते हुए ग्राम कोलिंडा पहुंचे, जहां से 57 वर्षीय कुंदन ने इन लोगों से लिफ्ट मांगी और फिर ग्राम कोला के पास गाड़ी के अनियंत्रित होने के कारण गाड़ी गदेरे में जा गिरी।

गाड़ी से लिफ्ट लेने वाले व्यक्ति की मौके पर ही हुई मौत

इस हादसे (Uttarakhand Accident) में गाड़ी चालक रोहित और लिफ्ट लेने वाले कुंदन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं सुनील गंभीर रूप से घायल है, जिसे बीरोंखाल सामुदायिक केंद्र में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ये घटना (Uttarakhand Accident) तेज रफ्तार के कराण हुई होगी।

ये भी पढ़े:
saharanpur bathroom viral videoखिलाड़ियों का अपमान! टॉयलेट में खिलाया खाना

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com