Home Crime गालीबाज पूर्व BJP नेता श्रीकांत की तलाश में जुटी UP और UK...

गालीबाज पूर्व BJP नेता श्रीकांत की तलाश में जुटी UP और UK पुलिस, यहां ट्रेस हुई लोकेशन

0

देहरादून/ऋषिकेश, ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के नोएडा की ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी में एक महिला से गाली गलौज और मारपीट मामले में फरार भाजपा के नेता श्रीकांत त्यागी की लोकेशन पुलिस को उत्तराखंड के ऋषिकेश और हरिद्वार शहरों के बीच मिली है। नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार करने पर 25000 रुपये का ईनाम भी रखा है। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड पुलिस श्रीकांत त्यागी को खोजने में जुटी हुई है। वहीं, गाली गलौज मामले तूल पकड़ने के बाद BJP ने भी श्रीकांत त्यागी को पार्टी से निकाल दिया है। वहीं, दूसरी ओर जिला प्रशासन के अधिकारियों ने सोमवार को नोएडा की ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी की ओर से अतिक्रमण को ध्वस्त कर दिया गया है। कहीं न कहीं इसे योगी सरकार का बड़ा एक्शन बताया जा रहा है। हालांकि बीजेपी इस नेता से पहले ही किनारा कर चुकी है। सरकार ने श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार करने के लिए STF को भी मैदान में उतार दिया है।

गालीबाज पूर्व BJP नेता श्रीकांत की तलाश में जुटी UP और UK पुलिस, यहां ट्रेस हुई लोकेशन

उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार के अनुसार श्रीकांत त्यागी की एक फुटेज से हरिद्वार में मौजूद होने की सूचना मिली है। उन्होंने बताया कि योगनगरी ऋषिकेश में श्रीकांत त्यागी की लोकेशन ट्रेस की गई है। दूसरी ओर एसएसपी देहरादून दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि श्रीकांत त्यागी की लोकेशन टेªस करने के लिए नोएडा पुलिस कमिश्नर ने फोन से संपर्क किया था, लेकिन उसके बाद दोबारा कोई फोन नहीं आया है। जबकि नोएडा पुलिस की एक टीम भी ऋषिकेश पहुंची थी। इस टीम ने उत्तराखंड पुलिस से संपर्क नहीं किया।

srikant

दूसरी ओर ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी के अनुसार नोएडा पुलिस ने फोन कर श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की मदद मांगी थी। श्रीकांत त्यागी हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच बताए जा रहे हैं। सोशल मीडिया में भाजपा नेता की गाली गलौज का वीडियो वायरल होने से के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी, लेकिन श्रीकांत त्यागी यूपी से उत्तराखंड की सीमा में पहुंच गए। सूत्रों के अनुसार पुलिस गिरफ्तारी से बचने के लिए भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी नोएडा कोर्ट में सरेंडर कर सकते हैं। वह पुलिस गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने ठिकाने लगातार बदल रहे हैं। अब देखना होगा कि यूपी और उत्तराखंड पुलिस आरोपी भाजपा नेता को अरेस्ट कर पाती है या फिर वह खुद कोर्ट में सरंडर करते हैं।

Exit mobile version