Private Part में दोस्तों ने ही डाल दिया गिलास, 10 दिन बाद करना पड़ा ऑपरेशन

0
317
Private Part

नई दिल्ली ब्यूरो- Private Part में दोस्तों द्वारा गिलास डालने का मामला सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इस घटना का देखकर कहा जा सकता है कि दोस्ती कभी- कभी आपके लिए घातक भी हो जाती है। इतनी घातक भी हो जाती है कि आपकी जान तक पर आ जाती है। ऐसा ही  देखने को मिला ओडिशा में। यहां दोस्तों की शरारत एक व्यक्ति पर इतनी भारी पड़ी की, दोस्तों ने शराब के नशे में उसके Private Part में गिलास डाल दिया।

ये है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि गुजरात, सूरत के रहने वाले 45 वर्षीय कृष्णा राउत अपने दोस्तों के पास ओडिशा गये। वहां उन्होंने दोस्तो के साथ पार्टी की। यह पार्टी उनको इतनी भारी पड़ गई की उनके जान पर आ गई।

gilash

नशे में Private Part में गिलास डाल दिया

ओडिशा में दोस्तों के साथ हुई पार्टी में एक दोस्त को कुछ ज्यादा ही नशा हो गया। उसे नशे में शरारत सूझी और उसने कृष्णा राउत के Private Part (गुदाद्वार) में गिलास डाल दिया। Private Part में गिलास डालने के बाद उनके पेट में दर्द होने लगा।

ऐसे हुआ खुलासा

पार्टी करने के अलगे दिन कृष्णा राउत सूरत वापस आ गये। लेकिन उनके पेट में हल्का दर्द होने लगा। लेकिन फिर दर्द धीरे- धीरे असहनीय होने लगा। जिसके बाद वह अपने गांव गंजम पहुंच गये। वहां उनकी हालत और खराब होने लगी, पेट फूल गया और टॉयलेट करने में दिक्कत आने लगी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उन्होंने सभी से छुपाये रखा कि उनके पेट में दोस्त ने Private Part में गिलास डाल दिया है।

Private Part

10 दिन बाद ऑपरेशन कर निकाला गिलास बाहर

गांव से उन्हें एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज लाया गया। यहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उनका परीक्षण किया तो वे सब हैरान रह गये। डॉक्टरों ने एक्स-रे कराया तो तब खुलासा हुआ कि पेट में तो गिलास चला गया है। फिर मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों की टीम ने आत काट कर पेट से गिलास बाहर निकाला। अब कृष्णा की हालत स्थिर बताई जा रही है।

जिसके बाद उसने बताया कि कैसे उसे दोस्तों के साथ शराब पीना भारी पड़ गया। दोस्त भी ऐसे निकले कि उसके Private Part में गिलास ही डाल दिया। ये पूरा मामला सोशल मीडिया में भी खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें… Google Doodle : Anna Mani कौन हैं ? जिनको गूगल ने किया याद