पीएम मोदी ने गढ़वाली में पूछा लोगों का हालचाल, कांग्रेस को कोसा…

0
155

पौड़ी गढ़वाल (कुलदीप बिष्ट): श्रीनगर गढ़वाल के एनआईटी मैदान में पीएम नरेंद्र मोदी ने गढ़वाली बोली में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी लोग कुशल-मंगल होंगे। जय बदरीविशाल, जय केदार। इसके बाद उन्होंने श्रीनगर क्षेत्र की जनता से प्रत्याशी डाॅ. धन सिंह रावत के लिए वोट मांगे।

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि जनता के सहयोग से एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनाने में कामयाब होंगे। उन्होंने कहा कि एक बार फिर से उत्तराखंड की संस्कृति और बाबा केदार ने उन्हें उत्तराखंड में बुलाया और वह आज उनके समक्ष हैं। वहीं उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी इन दिनों अपने वोट बैंक को बनाने के लिए स्वर्गीय जनरल बिपिन रावत का इस्तेमाल कर रही है। कभी कांग्रेस उन्हें गली का गुंडा कहती थी। अब उन्हीं के नाम पर आजकल वोट मांग रही है।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए मतदान को कम ही समय बचा है। ऐसे में कौन जीतेगा चुनावी दंगल में रण देखिए हमारे साथ…

YOU MAY ALSO LIKE

इस दौरान पूर्व सीएम और गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत, हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक, राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी के साथ ही अन्य भाजपाई नेता भी मौजूद रहे। एनआईटी मैदान में उमड़े लोगों के सैलाब को देख सभी भाजपा नेता गदगद थे। इस दौरान सांसद रमेश पोखरियाल निशंक और तीरथ सिंह रावत ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ जनसमर्थन और पार्टी फिर से राज्य में अपनी सरकार बनाएगी।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here