Playing XI Against Sri Lanka: वीरेंद्र सहवाग और अजय जडेजा ने की भविष्यवाणी

0
174

Playing XI Against Sri Lanka:  भारत के लिए करो या मरो वाली स्थिति

Sports news desk: एशिया कप 2022 सुपर 4 में आज भारतीय टीम का मुकाबला श्रीलंका के साथ होने जा रहा है। आज का जो मैच है वो भी दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में ही होना है।(Playing XI Against Sri Lanka) यह मैच भारत के लिए काफी महत्वपूर्ण है क्योकि इसी मैच को जीतने के बाद भारत फाइनल के लिए आगे जा सकता है। अगर भारत आज का मैच हारा तो उसे एशिया कप 2022 के मुकाबले से बाहर होना पड़ेगा। इसलिए भारत के लिए करो या मरो वाली स्थिति बन चुकी है।

सहवाग काफी दुखी नजर आए

Playing XI Against Sri Lanka

वही इस मैच को लेकर अजय जडेजा और वीरेंद्र सहवाग के द्वारा चर्चा की गई है कि टीम इंडिया का प्लेइंग XI कैसा होगा। इस पर दोनों ने अपनी-अपनी राय दी है। आपको बता दें कि सहवाग इस बात से काफी दुखी नजर आए कि पहले मैच में तो दिनेश कार्तिक को प्लेइंग XI में शामिल किया गया। वही भारत और पाकिस्तान के बीच हुए पिछले मैच में उन्हें जगह नहीं दी गई।

यह भी पढ़ें : Asia Cup 2022 के लिये वीरेंद्र सहवाग की भविष्यवाणी, ये टीम जीतेगी Asia Cup

Playing XI Against Sri Lanka: पंत की जगह दिनेश कार्तिक को भारतीय टीम में शामिल किया जायेगा

Playing XI Against Sri Lanka

सहवाग के द्वारा कहा गया कि मेरा ऐसा मानना है कि आज टीम में एक ऐसा बदलाव किया जायेगा। जिसमे फिनिशर वापसी कर सकता है। (Playing XI Against Sri Lanka) जिसके बाद जडेजा के द्वारा कहा गया कि इसका मतलब यह है कि आज के मैच से पंत का बाहर होना तय है और पंत की जगह दिनेश कार्तिक को भारतीय टीम में शामिल किया जायेगा।

दीपक हुड्डा की जगह अक्षर पटेल को मिल सकता है मौका

Playing XI Against Sri Lanka

वहीं जडेजा ने कहा कि मेरा मानना है दीपक हुड्डा की प्लेइंग XI से छुट्टी होने वाली है और उनकी जगह अक्षर पटेल को मौका दिया जा सकता है।(Playing XI Against Sri Lanka) दोनों पूर्व क्रिकेटरों के द्वारा कहा गया कि टीम इंडिया के जो लेफ्ट हैंडर बल्लेबाज की कमी है, इससे वो भी पूरी हो जाएगी और टीम में जो फिनिशर की कमी है वह भी पूरी हो जाएगी। अब देखना होगा कि टीम इंडिया का जो प्रदर्शन है वो श्रीलंका के खिलाफ आज कैसा होने वाला है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhoominews.com