Home Crime पति की हत्या करवाने वाली इस शिक्षिका की सेवाएं समाप्त, आदेश जारी…

पति की हत्या करवाने वाली इस शिक्षिका की सेवाएं समाप्त, आदेश जारी…

0

शिक्षक पति की हत्या करवाने के आरोप में निलंबित चल रही थी शिक्षिका

देहरादून/पौड़ी (संवाददाता): देहरादून में शिक्षक पति की हत्या करवाने के आरोप में निलंबित चल रही शिक्षिका की सेवाएं समाप्त कर दी गई हैं। मंडलीय अपर निदेशक माध्यमिक शिक्षा गढ़वाल मंडल ने इस सम्बंध में आदेश जारी कर दिए हैं।

आपको बता दें कि 16 जून 2018 को देहरादून के रायपुर थानाक्षेत्र के रिंग रोड किसान भवन के पास कार में शिक्षक किशोर चैहान का शव मिला था। पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ था कि शिक्षक की हत्या गला घोंटकर की गई थी। 17 जून को किशोर चैहान के भाई की शिकायत पर रायपुर थाने में शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया था। 28 जून को किशोर चैहान की पत्नी स्नेहलता चैहान और उसके प्रेमी सिपाही अमित पार्ले को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

teacher

YOU MAY ALSO LIKE

मंडलीय अपर निदेशक माध्यमिक शिक्षा गढ़वाल मंडल महावीर सिंह बिष्ट ने बताया कि टिहरी जिले के राइंका सिवांलीधार में तैनात शिक्षिका स्नेहलता चैहान पर अपने शिक्षक पति की हत्या करवाने का आरोप है और वह देहरादून की जेल में सजा भुगत रही है। कहा कि आरोपी शिक्षिका 2018 से निलंबित चल रही है। कहा कि शिक्षिका द्वारा अपने शिक्षक पति की हत्या करवाना एक गंभीर किस्म का अपराध है। कोर्ट द्वारा शिक्षिका स्नेहलता चैहान को अपने शिक्षक पति किशोर चैहान की हत्या करवाने के आरोप में दोषी पाते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। नियमानुसार उनकी सेवाएं तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दी गई है।

Exit mobile version