Home विदेश पाकिस्तान के मस्जिद में हुआ बड़ा हमला, कई लोगों की मौत

पाकिस्तान के मस्जिद में हुआ बड़ा हमला, कई लोगों की मौत

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: पाकिस्तान के पेशावर में एक बड़े बम हमले की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि ये हमला पेशावर में पुलिस लाइन इलाके में स्थित एक मस्जिद में नमाज (Pakistan mosque Blast) अदा करने के दौरान हुआ जिसमें अभी तक 25 लोगों की मौत हो गई है जबकि 100 लोग घायल हुए हैं। खबर ये भी है कि आत्मघाती हमलावर ने इस धमाके में खुद को भी उड़ा लिया है।

सामने आई जानकारी के मुताबिक ये धमाका दोपहर करीब 1.40 बजे हुआ। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस टीम के एक अधिकारी सिकंदर खान ने बताया कि धमाका इतना जोरदार था कि इमारत का एक हिस्सा ढह गया जिसमें कई लोगों के दबे होने की आशंका है। जिसके बाद इलाके को सील कर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़े:
political news today
‘मर जाना कबूल, लेकिन ये नहीं मंजूर’, नीतीश कुमार का बड़ा बयान

Pakistan mosque Blast: घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

लेडी रीडिंग अस्पताल के प्रवक्ता मोहम्मद असीम के (Pakistan mosque Blast) मुताबिक, घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा है। वहीं बताया जा रहा है कि इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। केवल एंबुलेंस को ही इलाके में प्रवेश करने दिया जा रहा है।

वहीं, आतंकवादी आत्मघाती हमले की इमरान खान ने भी निंदा की है (Pakistan mosque Blast) और पीड़ित परिवारों के प्रति सहानुभूति व्यक्त की है। इमरान खान ने कहा कि इस आतंकी आत्मघाती हमले की मैं निंदा करता हूँ। मेरी प्रार्थना और संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं। 

यह भी पढ़े:
खतरे में उत्तराखंड! यहां ग्लेशियर टूटने से मचा हड़कंप

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि इस तरह की घटना पेशावर में पिछले साल भी हुई थी। उस दौरान ऐसे ही आत्मघाती विस्फोट में 63 लोगों की मौत की खबर सामने आई थी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version