Home Crime पड़ोसी ने नाबालिग से डरा-धमकाकर कई बार किया दुष्कर्म, किशोरी ने बच्चे...

पड़ोसी ने नाबालिग से डरा-धमकाकर कई बार किया दुष्कर्म, किशोरी ने बच्चे को दिया जन्म तो मचा हड़कंप

0
Haldwani Crime News rape

देहरादून, ब्यूरो। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के शहर कोतवाली थाना क्षेत्र में एक नाबालिग युवती पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंची। अस्पताल के डाॅक्टरों ने उसकी जांच की तो वह गर्भवती निकली। अस्पताल के डॉक्टर उसे लेबर रूम में ले गए तो नाबालिग ने बच्चे को जन्म दे दिया।

अस्पताल ले जाने के बाद नाबालिग ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर डरा धमकाकर कई बार संबंध बनाने का आरोप लगाए हैं। नाबालिग किशोरी के बच्चा देने की खबर मिलने के बाद शहर कोतवाली देहरादून से पुलिस टीम अस्पताल पहुंची और पीड़ित नाबालिग से पूछताछ के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंची किशोरी निकली गर्भवती, आरोपी युवक अरेस्ट

इस संबंध में शहर कोतवाल विद्या भूषण नेगी के ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले युवक ने एक किशोरी से शारीरिक संबंध बनाए। किशोरी पेट में दर्द होने की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंची थी। उन्होंने बताया कि कोतवाली देहरादून थाना क्षेत्र में यौन उत्पीड़न के बाद किशोरी को गर्भवती करने का संवेदनशील मामला सामने आया है। बताया कि थाना क्षेत्र की एक नाबालिका पेट में दर्द की शिकायत लेकर लेकर अस्पताल पहुंची। अस्पताल के डॉक्टरों चेक किया तो किशोरी गर्भवती निकली। इसके बाद किशोरी को लेबर रूम में ले जाकर उपचार किया और जरूरी दवाएं दी तो थोड़ी देर बाद ही नाबालिग ने एक बच्चे को जन्म दे दिया।

पूछताछ के बाद उसने परिजनों को बताया कि पड़ोस में रहने वाला युवक जान पहचान होने के कारण उनके घर अकसर आता जाता था और डरा धमका कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था। पुलिस ने नाबालिग के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो समेत कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के साथ आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जल्द आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया जाएगा।

Exit mobile version