Tuesday, September 27, 2022
Homeउत्तर-प्रदेशNoida Police का नंगा नाच - पीड़ित बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर...

Noida Police का नंगा नाच – पीड़ित बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर मारी लात

Noida Police का कारनामा, पीड़ित ब्राह्मण परिवार ने घर छोड़ा मुख्यमंत्री से कारवाई की लगाई गुहार

नोएडा पुलिस पर एक किशोरी के प्राइवेट पार्ट पर लात मारने का आरोप लगा है हालांकि नोएडा पुलिस इस आरोप को झूठा बता रही है। बताया जा रहा है की Noida Police ने एक बच्ची के जननांग पर लात मारी और अन्य महिला पुलिस कर्मी ने थाने में उसके साथ और उसके परिवार के साथ मारपीट की। पीड़ित किशोरी और उसकी माँ का आरोप है कि बीते 30 अगस्त को sector-24 कोतवाली में उसकी बेटी के साथ मारपीट की गयी ।

Noida Police के इस अमानवीय व्यवहार से पीड़ित परिवार आक्रोश में, लगाई योगी जी से कारवाई कि गुहार

noida police

इस मामले में बताया जा रहा है की पीड़िता की माँ ने आरोपियों पर कारवाई करने के लिए सूबे के मुखिया CM योगी जी से सीधे गुहार लगाई है। किशोरी की माँ का आरोप है की पुलिस की कारवाई से तंग आकर उसने और पूरे परिवार ने घर छोड़ दिया है।

Noida Police पर आरोप है की बच्ची जब अपने पिता से मिलने और उन्हें खाना देने आई तब यह घटना हुई । उस बच्ची का कहना है की चौकी प्रभारी सहित अन्य पुलिस कर्मियों ने उसके साथ मारपीट की। बताया जा रहा है की दो पक्षों में कूड़ा फेकने को लेकर विवाद चल रहा था और इसी कड़ी में दोनों को थाने बुलाया गया था। जहां पहला पक्ष मारपीट का आरोप पुलिस पर लगा रहा है वहीं दूसरे पक्ष ने किशोरी की माँ पर चेन लूटने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें Noida News: मच्छर मारने की दवा से 16 महिलाएं बेहोश, प्राइवेट कंपनी में करती हैं काम

Noida Police का पक्ष 

जहां पीड़ित परिवार ने पुलिस के डर से घर छोड़ दिया है वहीं additional Dcp आशुतोष द्विवेदी ने किसी भी तरह की पुलिस मारपीट की घटना से इंकार किया है । उनका कहना है की कुछ दिन पहले क्षेत्र के एक गाँव में महिलाओं में कूड़ा डालने को लेकर विवाद हुआ था और दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी । मौके पर पुलिस ने कारवाई करते हुए दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया और मामला पंजीकतृ कर लिया। Dcp का कहना है की किशोरी पक्ष की ओर से पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता की गयी थी।

For Latest News of Uttar Pradesh Subscribe devbhoominews.com

RELATED ARTICLES

Most Popular