कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने भाजपा के दृष्टि पत्र को क्यों बताया दृष्टि दोष पत्र?

0
162
devbhoomi

देहरादून (संवाददाता- अरुण सैनी): कांग्रेस ने बीजेपी के घोषणा पत्र पर हमला बोलते हुए राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने बताया की बीजेपी के घोषणापत्र को

YOU MAY ALSO LIKE

झूठ का पुलिंदा बताया साथ ही उन्होंने कहा की बीजेपी सरकार पांच सालों में उत्तराखंड में कोई भी ऐसी उपलब्धि बता दे जिस से वह जनता से उनके सवालों का सामना कर सके।

उत्तराखंड की भाजपा सरकार बताए कि बीते 5 सालों में कितने काम हुए हैं, साथ ही उन्होंने कहा की बीजेपी के तीन तिगाडा काम बिगाड़ा सरकार ने उत्तराखंड में सारे काम बिगाड़ दिए। इसके अलावा बेरोजगारी, महंगाई, महिलाओं के ख़िलाफ़ हो रहे अपराधों पर जिहाद। आगे उन्होंने कहा की बीजेपी के घोषणा पत्र में केवल झूठे वादे हैं, धरातल पर न कुछ हुआ और न होगा। वहीं उन्होंने कहा की बीजेपी सरकार का उत्तराखण्ड के विकास में कोई भी विजन नहीं है इसके अलावा पर्यटन को बढ़ाना इनके घोषणा पत्र में नही है न ही कोई ठोस नीति उन्होंने शामिल की है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने 2017 का दृष्टि पत्र कॉपी किया है। आगे आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी ने दृष्टि दोष पत्र आज जारी किया है और इनके दृष्टि दोष पत्र में उत्तराखंड के लिए कुछ भी नहीं है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here