हैवानियत…मासूम की आंख में कील ठोंकी, कुकर्म के बाद गला दबाकर मार डाला

0
135

नई दिल्ली, ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक दलित बच्चे के साथ दरिंदगी की हदें विगत मंगलवार को तब पार हो गईं जब उसे अगवा कर पहले आंख में कील ठोंक दी गई। इसके बाद बच्चे के गुदाद्वार में डंडा डाल दिया गया। इसके बाद मासूम का गला दबाकर हत्या कर दी गई। इतनी दरिंदिगी होने के बाद दिल्ली में हुए निर्भया कांड की यादें सामने आ गईं। इस दरिंदिगी से मासूम के गांव में तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। पुलिस ने हालांकि 6 लोगों को हिरासत में लिया है, लेकिन अभी भी पुलिस मुख्य आरोपियों को नहीं पकड़ पाई है। विगत मंगलवार दोपहर 5वीं में पढ़ने वाले इस मासूम का शव सरसों के खेत में नग्न अवस्था में मिला था।

वहीं, एसपी आउटर अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि जांच में चार टीमों को लगाया गया है। थाना प्रभारी के साथ ही सर्विलांस, क्राइम ब्रांच समेत चार टीम अलग-अलग एंगल पर जांच करके हत्याकांड का खुलासा करने का प्रयास कर रही हैं। इसके साथ ही सीओ सदर ऋषि केश यादव की निगरानी में खुलासे का प्रयास किया जा रहा है। इससे कि जल्द से जल्द हत्याकांड का खुलासा हो सके।

uttarakhand news

मासूम के गांव में जो भी इस मासूम का शव देख रहा है वही कह रहा है कि इससे दिल्ली के निर्भया कांड की यादें ताजा हो गई हैं। मासूम दलित के साथ ऐसी दरिंदगी क्यों की गई यह अभी साफ नहीं हो पाया है, लेकिन दलित और मासूमों के साथ क्या यूपी में ऐसा ही व्यवहार किया जाता है? जानकारी के अनुसार राज मिस्त्री का काम करने वाले महेंद्र कोरी का 10 साल का बेटा 5वीं में पढ़ता था। सोमवार दोपहर को घर से बाहर टायर लेकर खेलने निकला था। इसके बाद अचानक लापता हो गया। मंगलवार को घर से 400 मीटर दूर गांव के ही रामेंद्र मिश्रा के सरसों के खेत में उसका नग्न अवस्था में शव पड़ा मिला।

YOU MAY ALSO LIKE

इसकी सूचना मिलते ही नर्वल पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर जांच करने पहुंची। एक्सपर्ट ने बताया कि बच्चे की आंख से करीब 5 इंच लंबी कील मिली है। पूरे चेहरे को सिगरेट से दागा गया है। इतना ही नहीं, उसके गुदाद्वार में डंडा भी डाला गया है। शव के पास पड़े मिले डंडे में मल और खून लगा हुआ था। इसके साथ ही पूरे शरीर पर चोट और खरोंच के निशान हैं। पुलिस की अब तक की जांच में सामने आया है कि बच्चे की हत्या तंत्र मंत्र या फिर कुकर्म करने के बाद हत्या की गई है। उसके शरीर पर मिले जख्म हैवानियत और तंत्र-मंत्र की ओर इशारा कर रहे हैं। परिजनों ने गांव में किसी से भी रंजिश होने की बात से इनकार किया है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here