Friday, August 19, 2022
spot_img
HomeCrimeनशा मुक्ति केंद्र में महिला कर्मी का रेप करने वाला दरिंदा पुलिस...

नशा मुक्ति केंद्र में महिला कर्मी का रेप करने वाला दरिंदा पुलिस ने यहां से दबोचा

देहरादून/ऋषिकेश, ब्यूरो। देश-दुनिया में योगनगरी के नाम से मशहूर ऋषिकेश में नशा मुक्ति केंद्र की एक महिला कर्मी के साथ कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पीड़ित महिला ने नशा मुक्ति केंद्र संचालिका और दुष्कर्म करने वाले आरोपी के दोस्त पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। नशा मुक्ति केंद्र संचालिका भी अभी तक पुलिस के कब्जे में नहीं आ पाई है। पीड़िता का एक दिन पहले ऋषिकेश राजकीय चिकित्सालय में मेडिकल करवाया गया। आज पीड़िता के कोर्ट में बयान दर्ज करवाए जा रहे हैं। दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने तहसील चौक ऋषिकेश से अरेस्ट किया है।

बता दें कि ऋषिकेश आवास विकास कालोनी में हैवन फार एंजेल्स नशा मुक्ति केंद्र की एक महिला कर्मी ने शनिवार को पुलिस को तहरीर देकर इंसाफ की मांग की थी। इस मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी। दुष्कर्म के आरोपित हन्नी उर्फ प्रभजीत को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आवास विकास कालोनी स्थित नशा मुक्ति केंद्र की महिला कर्मी ने बीती शनिवार को कोतवाली ऋषिकेश में तहरीर देते हुए पुलिस को बताया कि मकतूलपुर रामनगर रुड़की जिला हरिद्वार निवासी हन्नी उर्फ प्रभजीत ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर नशामुक्ति केंद्र के कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया है। कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पीने के बाद वह बेहोश हो गई थी।

दुष्कर्म पीड़ित महिला ने हन्नी के दोस्त और नशा मुक्ति केंद्र की संचालिका पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने बताया कि दिल्ली निवासी केंद्र संचालिका से उसकी पहले से जान पहचान थी। केंद्र संचालिका ने बाद में आरोपी हन्नी से महिला की मुलाकात कराई थी। हन्नी उसे तीन- चार बार अपने साथ नशा मुक्ति केंद्र के प्रचार-प्रसार के लिए भी ले गया था। दूसरी ओर इस संबंध में ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी ने बताया कि हन्नी उर्फ प्रभजीत से इस मामले में पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा नशा मुक्ति केंद्र संचालिका पर लगे आरोपों की जांच-पड़ताल जारी है। आज पीड़ित महिला के कोर्ट में बयान दर्ज किए जा रहे हैं। जल्द ही नशा मुक्ति केंद्र संचालिका को भी अरेस्ट किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments