प्रेमिका से मिलना 12 वीं के छात्र को पड़ा भारी, करंट लगने से मौत, 8 पर केस दर्ज

0
253
nainital crime news

Nainital Crime News: कभी- कभी युवा जवानी के जोश में ऐसे कदम उठाते हैं कि वह जोश ही उनकी जान पर भारी पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला रामनगर के मालधन क्षेत्र में। यहां एक छात्र की मौत करंट लगने से हो गई जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तो कहानी कुछ और ही नजर आई। पुलिस ने इस पूरे मामले में एक युवती उसके परिजन और एक चौकीदार सहित आठ लोगों पर केस दर्ज किया है।

Nainital Crime News: रात को रामलीला देखने गया था छात्र

बताया जा रहा है कि (Nainital Crime News) रामनगर के मालधन क्षेत्र में गांधीनगर का रहने वाला एक छात्र नितिन कुमार जो वहीं राजकीय इंटर कॉलेज का छात्र था, रात को यह कहकर निकला था कि वह रामलीला देखने जा रहा है। लेकिन जब वह सुबह तक वापस नहीं लौटा तो उसके परिजनों ने उसकी खोजबीन की। जिसके बाद जंगल के पास एक नाले में उस छात्र का शव (Nainital Crime News) पड़ा हुआ था।

nanital crime news today

Nainital Crime News: प्रेमिका से मिलने गया था छात्र

पुलिस ने अपनी छानबीन में बताया कि छात्र नितिन रात को अपनी प्रेमिका से मिलने गया था जो गांधीनगर दफौट में रहती थी। दोनों को मिलते हुए कुछ लोगों ने वहां देख लिया, जिसके बाद वह डर के वहां से भाग गया। लेकिन भागते हुए वह पास के एक खेत में घुसा और वहां वह करंट की चपेट मे आ गया, जिस कारण उसकी मौत (Nainital Crime News) हो गई।

nainital crime news

Nainital Crime News: आठ लोगों पर मुकदमा दर्ज

पुलिस ने जब छात्र नितिन के परिजनों की तहरीर पर छानबीन की तो छानबीन में सामने आया कि वहां खेत के चौकीदार ने सुबह जब नितिन का शव देखा तो उसने शव जंगल के पास नाले में फेंक दिया। साथ ही परिजनों ने बताया कि युवती के परिजन अक्सर नितिन को धमकी देते थे, जिस पर पुलिस ने युवती के परिजन और चौकीदार सहित 8 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर दिया है।

देवभूमि फिर हुई शर्मसार: टीचर ने नाबालिग छात्रा से की अश्लील हरकत