चमोली : मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों में जुटा जिला प्रशासन, होटल, रेस्टोरेंट में पुलिस कर रही है सघन चेकिंग

0
325
PM Modi Uttarakhand visit
PM Modi Uttarakhand visit

PM Modi Uttarakhand visit

पीएम नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित दौरे को लेकर जिलाधिकारी हिमांशु खुराना ने व्यवस्थाओं को लेकर जायजा लिया। प्रधानमंत्री के प्रस्तावित दौरे को लेकर मंदिर समिति का गुजराती गेस्ट हाउस को चमकाया जा रहा है। हिमांशु खुराना और साथ में प्रशासन की टीम ने मंदिर रूट और गेस्ट हाउस सहित मंदिर के अधिकारियों से बातचीत कर जायजा लिया।

वहीं इस दौरान मंदिर के सामने VIP गेस्ट हाउस के मरम्मत को लेकर निर्देशित किया गया। सूत्रों के मुताबिक नरेंद्र मोदी 21 अक्टूबर को बद्रीनाथ और केदारनाथ दौरे पर आ सकते हैं।

इसी के साथ ही पीएम मोदी के कार्यक्रम के दौरान हेलीकॉप्टर सेवा बंद रखी जाएगी। वहीं 18 अक्टूबर यानी कल प्रशासन व जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ पीएमओ की टीम द्वारा पधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर बैठक आयोजित की जाएगी।

PM Modi Uttarakhand visit
PM Modi Uttarakhand visit

PM Modi Uttarakhand visit

वहीं खुफिया तंत्र और प्रशासन पीएम मोदी के बदरीनाथ धाम के संभावित कार्यक्रम को लेकर अलर्ट हो गया है। बदरीनाथ धाम में होटल, धर्मशाला, लॉज के साथ ही दुकानों में चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया है।

वहीं चमोली जिले में पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे के नेतृत्व में जनपद में होटल, रेस्टोरेंट में सघन चैंकिंग अभियान लगातार जारी है। वहीं होटल मालिक को निर्देश दिए गए हैं कि बाहरी राज्यों और जिलों से आने वाले तीर्थयात्री व पर्यटकों का होटलों में सत्यापन जरुर कराएं।

ये भी पढ़ें : Kedarnath में ठंड से बीमार पड़ रहे तीर्थयात्रियों के लिए विभाग ने उठाए ये कदम